Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में iPhones ने तोड़ा रिकॉर्ड, जानें कौन सा फोन ज्यादा बिका

|

Updated: 20 Oct 2020, 12:11 PM IST

  • amazon sale की शुरुआत होते ही कस्टमर्स ने सबसे ज्यादा खरीदे आईफोन
  • आईफोन 11 स्मार्टफोन्स की खूब बिक्री हो रही है

नई दिल्ली। Amaozn पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festive Sale)शुरू होते ही लोगों ने अपनी पंसद के मोबाइल लेना शुरू कर दिए है। लेकिन इन्हीं फोन के बीच सबसे ज्यादा डिमांड iPhones की है जिसकी बिक्री ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए है ये फोन इतने बिक रहे है कि पिछले साल तक ये मोबाइल की डिमांड इतनी नही देखी गई थी। इसके चलते ताबततोड़ हो रही ब्रिकी से iPhones ने इस बार एक बड़ा रिकार्ड बनाया है।

अब आप ये जानने को उत्सुक होगें कि किस मोबाइल की डिमांड सबसे ज्यादा रही है तो हम आपको बता दें, कि इस बार ऐमेजॉन की इस सेल में iPhone 11 ने एक बड़ा रिकार्ड कायम किया है। इसके बिकने का सबसे कारण यह था कि सेल में इसे भारी डिस्काउंट के बाद 47,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया था। जिससे यह लोगों के पास हाथों हाथ आते हुए बिकने लगा। भारत की सबसे बड़ी इस सेल में कई टॉप कैटेगरी के स्मार्टफोन्स रखे गए थे जिसमें से सबसे ज्यादा ऐपल सैमसंग, वनप्लस और शाओमी के प्रोडक्ट्स की बिक्री हुई है। इसके अलावा कैमरा और ड्रोन्स की भी डामांड काफी रही है।

सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन की लिस्ट में iPhone 11, Redmi Note सीरीज, Redmi 9A, OnePlus 8T एंड Nord और Samsung M31 जैसे स्मार्ट फोन रहे है। जिसे लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। और इस सील इसकी बिक्री भी सबसे ज्यादा हुई है। ऐमेजॉन ने दावा किया है कि पिछले साल की तुलना में इस साल सेल का अर्ली ऐक्सेस पाने के लिए 85 प्रतिशत ज्यादा लोगों ने प्राइम मेंबरशिप के लिए साइन-अप किया।