Google Pixel 4a की सेल भारत में शुरू, मिल रही 2000 रुपये की छूट

Google Pixel 4a की सेल में 2000 रुपये की छूट
भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Google Pixel 4a, मिल रही 2000 रुपये की छूट

<p>Google Pixel 4a sale </p>

नई दिल्ली। त्योहार के नजदीक आते ही ऑनलाइन सेल शुरू हो चुकी है। आज फ्लिपकार्ट की ओर से बिग बिलियन डेज सेल की शुरूआत हुई है। इस सेल में फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को लुभाने के लिए बड़े बड़े ऑफर्स दिए जाने की घोषणा की है। इसी सेल के बीच Google Pixel 4a ने भी सेल की शुरूआत की है। इसमें गूगल ने भी भारी भरकम ऑफर देकर सबको हैरान कर दिया है।

सर्च इंजन कंपनी गूगल ने अभी हाल ही में Google Pixel 4a को लॉन्च किया था लेटेस्ट फीचर्स से लैस इस फोन को खरीदने पर वह भारी छूट दे रहा है। चौकोर कैमरे वाले इस फोन में HDR+ पोर्ट्रेट मोड और टॉप शॉट जैसे एडवांस्ड कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं।
कीमत और सेल ऑफर्स

Google Pixel 4a के इस समार्टफोन को भारत में 31,999 रुपये की शुरूआती कीमत रखी गई थी। जो एक ही मॉडल के साथ मार्केट में आया था। इस फोन को एक ही कलर ब्लैक कलर में उतारा गया है, इसे आप अब ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा सकते है।

सेल ऑफर्स

Pixel 4a पर मिल रहे सेल ऑफर्स की बात करें तो इसपर आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसे 29,999 रुपये के स्पेशल प्राइस पर खरीदा जा सकता है। SBI कार्ड यूजर्स को इसपर 10 प्रतिशत का अडिशनल इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

Pixel 4a के स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.81 इंच का है। इसमें 6GB की LPDDR4x रैम दी गई है। फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल्स) रेजॉलूशन वाला OLED दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। 12 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ इस फोन में सेल्फी और वीडियो लेने के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। गूगल के इस मोबाइल फोन में कई नए फीचर्स दिए गए है। चार्जिंग के लिए 3,140mAh की बैटरी दी गई है 18W को सपोर्ट करती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.