Latest News in Hindi

जबरदस्त ऑफर्स के साथ मिल रहा Oppo f9 pro स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

By Vishal Upadhayay

Sep, 10 2018 05:46:50 (IST)

Airtel ऑनलाइन स्टोर पर Oppo F9 Pro के Twilight Blue और Sunrise Red कलर वेरिएंट को सेल में लगाया गया है।

जबरदस्त ऑफर्स के साथ मिल रहा Oppo f9 pro स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: हाल में ही लॉन्च हुए Oppo F9 Pro को अगर लेने का मन है तो इस समय लेने का सबसे अच्छा मौका है, क्योंकि कंपनी इस पर 3000 रुपये की अतिरिक्त एक्सचेंज वैल्यू दे रही है। यानी अगर आप किसी पुराने फोन के बदले इसे खरीदते हैं तो आपको रेग्युलर एक्सचेंज वैल्यू में 3000 रुपये अतिरिक्त मिलेंगे। भारत में इस हैंडसेट की कीमत 23,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाए तो इसमें VOOC फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Oppo F9 Pro के अन्य ऑफर

ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं। अपने स्मार्टफोन की एक्सचेंज वैल्यू पता करने के लिए ग्राहकों को अमेज़न या फ्लिपकार्ट की साइट पर विजिट करके वहां बाय नाउ विद एक्सचेंज ऑप्शन पर चेक कर सकते हैं। इस तरह आप इस स्मार्टफोन को अच्छी छूट में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को Airtel के ऑनलाइन स्टोर से मात्र 3,915 रुपए का डाउन पेमेंट करके इस फोन को खरीद सकते हैं। Airtel ऑनलाइन स्टोर पर Oppo F9 Pro के Twilight Blue और Sunrise Red कलर वेरिएंट को सेल में लगाया गया है। इतना ही नहीं फोन को खरीदने पर यूजर्स को 50 जीबी 4G डेटा हर महीने दिया जाएगा। साथ ही फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड कॉल और फ्री एयरटेल टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिलगा।

Oppo F9 Pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Oppo F9 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.3-इंच FHD+ डिस्प्ले है। इसमें 1080×2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन है और फोन में 19.5:9 आस्पेक्ट रेशयो है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और डुअल नैनो सिम को सपोर्ट करता है। फोन के बैक में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन का पूरा वजन 169 है। इस फोन को 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Related Stories