Airtel और BSNL यूजर्स को 20 अप्रैल तक मिलेगी फ्री सर्विस, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

Airtel ने प्री-पेड कनेक्शन्स की वैधता 17 अप्रैल तक बढ़ाई
BSNL भी बिना रीचार्ज के 20 अप्रैल तक रहेगा एक्टिव

<p>BSNL, Airtel Extend Prepaid Validity</p>

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl और MTNL के बाद Bharti Airtel ने अपने यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है। कंपनी ने यूजर्स को मुफ्त में सर्विस देने का ऐलान किया है। एयरटेल ने 8 करोड़ से ज्यादा प्री-पेड कनेक्शन्स की वैधता 17 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। साथ ही यूजर्स के अकाउंट में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का भी ऐलान किया है।

48 घंटे के अंदर क्रेडिट होगा टॉकटाइम

Airtel ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि अगर यूजर के प्लान की वैधता खत्म भी होती है तो भी उनके फोन पर इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। साथ ही वैधता खत्म होने के 48 घंटे के अंदर यूजर्स को 10 रुपये का टॉकटाइम क्रेडिट कर दिया जाएगा। कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शासवत शर्मा ने कहा कि COVID-19 को देखते हुए Airtel ये सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि सभी लोग बिना किसी परेशानी के एक साथ जुड़े रहें। ऐसे में हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है कि कम वेतन वाले दैनिक वेतनभोगियों की देखभाल की जाए।

Internet Lockdown:अब WhatsApp status पर नहीं लगा पाएंगे 30 सेकेंड का वीडियो, जानें नया नियम

BSNL 20 अप्रैल तक देगा फ्री सर्विस

वहीं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी BSNL प्रीपेड यूजर्स को राहत देते हुए कहा है कि BSNL के प्रीपेड सिम कार्ड यूजर्स का नंबर 20 अप्रैल तक बिना रीचार्ज के एक्टिव रहेगा। इसके अलावा सभी के अकाउंट्स में 10 रुपये का बैलेंस भी दिया जाएगा। बीएसएनएल ये फायदा पूरे देश की जनता को दे रहा है। बता दें कि इससे पहले TRAI ने सभी टेलिकॉम कंपनियों को खत लिखकर प्रीपेड यूजर्स की वैलिडिटी बढ़ाने की मांग की थी, जिसके बाद बीएसएनएल और Airtel ने अपने यूजर्स को राहत दिया है फिलहाल Jio और Vodafone-Idea की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.