Apple Event 2021 Live Updates: iPhone 13 Pro Max, Pro, Mini और 13 के साथ iPad और Apple Watch S7 लॉन्च

Apple Event 2021 Live Updates: एप्पल ने मंगलवार को अपनी सालाना लाइव इवेंट में लेटेस्ट स्मार्टफोन iPhone 13, 2021 Apple Watch Series और नए iPad की लॉन्चिंग की। कंपनी के सीईओ टिम कुक ने इन नवीनतम उत्पादों की विशेषता बताने के साथ ही ग्राहकों को हमेशा सर्वोपरि बताया।

<p>Apple Event 2021 Live Updates: iPhone 13, new ipad, Apple Watch Series 7 and AirPods 3 launch</p>
नई दिल्ली। Apple Event 2021 Live Updates: एप्पल ने मंगलवार रात अपनी “कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग” इवेंट के दौरान सबसे पहले नए iPad और iPad Mini की लॉन्चिंग के साथ सालाना इवेंट की शुरुआत की। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने एप्पल टीवी पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान इन उत्पादों की लॉन्चिंग की घोषणा की। इसके बाद नई 2021 Apple Watch सीरीज को लॉन्च किया। फिर iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Max को पेश किया। कंपनी के मुताबिक उसके अब तक के सबसे बेहतरीन इन उत्पादों को पर्यावरण हितैषी बनाया गया है।
देखिए लेटेस्ट अपडेट्सः

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.