Apple जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कैसे होंगे फीचर्स और कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल अपने आगामी iPhone SE Plus स्मार्टफोन को अप्रेल में लॉन्च कर सकती है।
माना जा रहा है कि iPhone SE Plus एप्पल का सबसे सस्ता 5G फोन होगा।

iPhone निर्माता कंपनी Apple के प्रोडक्ट्स की काफी डिमांड है। इन दिनों कई अन्य स्मार्टफोन कंपनियां सस्ते 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। अब Apple भी सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि एप्पल का यह सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल अपने आगामी iPhone SE Plus स्मार्टफोन को अप्रेल में लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि iPhone SE Plus एप्पल का सबसे सस्ता 5G फोन होगा।
ये हो सकती है कीमत
बात करें एप्पल अपने आगामी 5जी स्मार्टफोन iPhone SE Plus की कीमत की तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 36000 रुपए के आसपास हो सकती है। बता दें कि यह कीमत iPhone SE के मौजूदा मॉडल से 7000 रुपए ज्यादा है। बता दें कि एप्पल ने iPhone SE (2020) को अप्रेल में लॉन्च किया था। वहीं इसके 5जी स्मार्टफोन वर्जन के फीचर्स को लेकर भी जानकारी सामने आई है।
यह भी पढ़ें—iphone 13 की चर्चा तेज, सामने आई इस फोन से जुड़ी ये महत्वपूर्ण डिटेल्स

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
रिपोर्ट के अनुसार Apple iPhone SE Plus में 6.1 इंच की IPS डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि वाइड नॉच के साथ आएगी। एप्पल के इस आईफोन में होम बटन नहीं दिया जाएगा। ये फोन Apple A14 Bionic चिपसेट से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें चिप ड्यूल मोड 5G फंक्शन को सपोर्ट कर सकती है।
यह भी पढ़ें—अब अपने प्रोडक्ट्स में मिनी एलईडी डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगा Apple, जानें इससे यूजर्स को क्या होगा फायदा

कैमरा
iPhone SE Plus के कैमरा फीचर्स को लेकर भी रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि iPhone SE Plus में सिंगल फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। बताया जा रहा है कि इसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिल सकता है। साथ ही इसके रियर कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन और 6 पोर्ट्रेट लाइट का इफेक्ट दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में पॉवर बटन और फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड में दिए जा सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.