पेटीएम देगा आपके वैक्सीन स्लॉट की जानकारी, ऐसे में मिलेगा आपको अलर्ट

|

Updated: 06 May 2021, 03:43 PM IST

पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि पेटीएम यूजर्स को अपने एरिया में वैक्सीनेशन के लिए नए स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट मिल जााएगा।

नई दिल्ली। डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम ने Paytm Vaccine Slot Finder नाम से नया टूल लॉन्च करने का ऐलान किया है। जो आपको आपके कोविड वैक्सीन स्लॉट सर्च करने में मददगार साबित होगा। पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि पेटीएम यूजर्स को अपने एरिया में वैक्सीनेशन के लिए नए स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट मिल जााएगा।

विजय शेखर शर्मा ने आज यानी गुरुवार को ट्वीट किया और इस नए टूल के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी कोविड वैक्सीन स्लॉट के लिए एक नया टूल लांच करने जा रही है जिससे यूजर्स अपने स्लॉट को देख पाएंगे। इस टूल के जरिए यूजर्स को उनके एरिया में नए स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट भी मिल जाएगा। इसके अलावा नए स्लॉट ओपन होने पर Paytm Chat के माध्यम से रियल-टाइम अवेलेबिलिटी और अलर्ट भी यूजर्स को मिलते रहेंगे।

पेटीएम के अनुसार कंपनी रियल-टाइम में देशभर में उपलब्ध वैक्सीन स्लॉट को ट्रैक करने का काम कर रही है। Paytm Vaccine Slot Finder के माध्यम से यूजर्स नए वैक्सीन स्लॉट ओपन होने पर स्लॉट बुक कर सकते हैं और इंस्टेंट अलर्ट पा सकते हैं।