Netflix का धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को 83 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री

Netflix का यूजर्स के लिए शानदार ऑफर
83 साल के लिए Netflix subscription मिलेगा फ्री
गेम खेलकर मुफ्त में पाएं Netflix subscription

<p>Netflix is offering 83 years of free subscription</p>

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स ( Netflix ) अपने उपभोक्ताओं के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 83 साल या 1000 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। हालांकि इस ऑफर के लाभ लेने के लिए आपको एक गेम खेलना होगा, जिसका नाम है “द ओल्ड गार्ड”। इस वीडियो गेम में आपको सबसे ज्यादा स्कोर इकट्ठा करना होगा जिसके बाद कंपनी की तरफ से नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

द ओल्ड गार्ड गेम में आप “a Labrys-wielding immortal and defeat hordes of enemies” के रूप में खेलते हैं। इस गेम को खेलने के लिए आपको इस लिंक ( https://www.oldguardgame.com/ ) पर जाना होगा। यहां आपको द ओल्ड गार्ड फिल्म दिखाई देगी, जिसमें आपको मुख्य किरदार निभाना है। इस खेल में एक-हाथ वाले लेब्रिज का इस्तेमाल करके डबल-ब्लेडेड कुल्हाड़ी से अधिक से अधिक दुश्मनों को मारना है। इस गेम में हिस्सा लेना का आखिरी तारिख 19 जुलाई है। इस दौरान सबसे अधिक स्कोर पाने वाले को कंपनी की तरफ से 83 साल की फ्री सदस्यता मिलेगी। हालांकि ये ऑफर कंपनी ने सिर्फ अमेरिकी नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए पेश किया है।

Airtel अब अपने Prepaid यूजर्स को नहीं देगा मुफ्त में ZEE5 Subscription

दरअसल, नेटफ्लिक्स ने द ओल्ड गार्ड फिल्म रिलीज किया है, जिसमें चार्लीज थेरॉन ने एक्टिंग की है। थेरॉन प्लेटें एंडी सबसे पुराने और सबसे अनुभवी दिवंगत हैं, जिन्होंने अपने टीम को बचाना है। न्यू नेटफ्लिक्स ओरिजनल स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए “इम्मोर्टेल” नेटफ्लिक्स अकाउंट की पेशकश कर रही है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.