ऐप वर्ल्ड

यूरोप सहित कई देशों में एक घंटे के लिए ठप हुआ spotify, यूजर्स हुए परेशान

सेवाएं ठप होने के कारण यूजर्स करीब एक घंटे तक अपने पसंदीदा गाने नहीं सुन पाए।
कंपनी ने जल्द ही समस्या को ठीक कर सेवाएं फिर से बहाल कर दी।
इससे पहले अगस्त में Spotify का एप ठप हुआ था।

नई दिल्लीNov 28, 2020 / 10:07 am

Mahendra Yadav

स्वीडिश ऑडियो स्ट्रीमिंग कंपनी spotify को शुक्रवार को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा। दरअसल, स्पोटीफाई की सेवाएं कुछ समय के लिए ठप हो गईं, जिसकी वजह से दुनियाभर के यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा। सेवाएं ठप होने के कारण यूजर्स करीब एक घंटे तक अपने पसंदीदा गाने नहीं सुन पाए। यूरोप सहित कई देशों में यह समस्या देखी गई। हालांकि कंपनी ने जल्द ही समस्या को ठीक कर सेवाएं फिर से बहाल कर दी।
कंपनी ने किया ट्वीट
स्पोटीफाई ने एक ट्वीट कर यूजर्स को जानकारी देते हुए बताया कि हमने कुछ चीजों में सुधार किया है, जिसके चलते चीजें जल्दी ही सामान्य हो जाएंगी। क्या और भी किसी मदद की जरूरत है? स्पोटीफाई केयर्स को इसकी जानकारी दें। हालांकि समस्या के शुरू होने के करीब-करीब एक घंटे बाद ही सेवाएं सामान्य हो गईं।
यह भी पढ़ें—spotify लाया नया फीचर, अब गाना ढूंढ़ना हुआ और आसान

अगस्त में भी ठप हो गया था एप
बता दें कि इससे पहले अगस्त में Spotify का एप ठप हुआ था, क्योंकि कंपनी TLS सर्टिफिकेट (यह एक प्रकार का डिजिटल प्रमाणपत्र होता है, जिसे प्रमाणपत्र प्राधिकरण द्वारा जारी किया जाता है) को अपडेट करना भूल गई थी। इससे पहले Facebook की iOS SDK समस्या के दौरान इस एप ने काम करने बंद कर दिया था।
यह भी पढ़ें—सावधान! आपका बैंक अकाउंट खाली कर सकते हैं ये 7 एप्स, तुरंत करें डिलीट

हाल ही जोड़ा search by lyrics फीचर
बता दें कि spotify ने पिछले दिनों ही अपनी एप में नया फीचर एड किया। यह फीचर आईओएस और एंड्रॉयड यूजर्स दोनों के लिए है। इस फीचर को ‘सर्च बाय लिरिक्स’ नाम दिया गया। इस फीचर की मदद से यूजर्स को गाना ढूंढने में आसानी होगी। इसके जरिए अगर यूजर्स को किसी गाने का नाम या फिल्म का नाम याद नहीं है तो वे लिरिक्स टाइप कर गाना सर्च कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Apps / यूरोप सहित कई देशों में एक घंटे के लिए ठप हुआ spotify, यूजर्स हुए परेशान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.