Jio Meet App भारत में लॉन्च, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल

Jio Meet App भारत में लॉन्च
Android और iOS दोनों यूजर्स के लिए ऐप उपलब्ध
Google Meet, Zoom और Duo को मिलेगी कड़ी टक्कर

<p>Jio Meet app launch in India, How to download</p>

नई दिल्ली। Reliance Jio अपना Jio Meet Video Calling App लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की सीधी टक्कर Google Meet, Zoom और Duo जैसे Video Calling App से देखने को मिलेगी। इस वीडियो कॉल ऐप की खासियत है कि इसकी क्वालिटी HD होगी और एक साथ 100 लोग वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल कर सकते हैं। इस ऐप का इस्तेमाल Android और iOS दोनों यूजर कर सकते हैं।

Jio Meet के फीचर्स

Jio Meet ऐप के जरिए कॉल करने के लिए आपको किसी कोड या इनवाइट्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा इस ऐप का इस्तेमाल मोबाइल के अलावा डेस्कटॉप पर भी कर सकते हैं। हालांकि डेस्कटॉप यूजर्स को Jio Meet के इनवाइट लिंक पर क्लिक करना होगा। यानी उन्हें ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

कैसे करें Jio Meet डाउनलोड

अगर आप एंड्रॉएड मोबाइल यूजर्स है तो इसे गूगल प्ले स्टोर से और आईफोन यूजर है तो ऐप स्टोर से Jio Meet ऐप सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं अगर आप डेस्कटॉप पर इस ऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए https://jiomeetpro.jio.com/home#download लिंक पर क्लिक करें। यहां आपको ऐप डाउनलोड का ऑप्शन मिलेगा, जिसपर टैप करके ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप में अपनी मीटिंग को शिड्यूल कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल गूगल क्रोम और मॉजिला फायरफॉक्स पर भी कर सकते हैं। इसके लिए रकम नहीं चुकानी होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.