ऐप वर्ल्ड

WhatsApp Status Download: कैसे डाउनलोड करें दूसरों का वाॅट्सऐप स्टेटस, जानिए आसान ट्रिक

WhatsApp Status Download: वाॅट्सऐप पर हम अक्सर ही स्टेटस(status) पोस्ट करते हैं और दूसरों के स्टेटस भी देखते हैं। कई बार हम कोई ऐसा स्टेटस भी देखते हैं जिसे हम डाउनलोड करना चाहते हैं। इसी के लिए एक आसान ट्रिक है, जिससे हम किसी का भी वाॅट्सऐप स्टेटस डाउनलोड कर सकते हैं।
 

नई दिल्लीJul 28, 2021 / 07:44 pm

Tanay Mishra

WhatsApp Status Download

नई दिल्ली। वाॅट्सऐप (WhatsApp) वर्तमान मे दुनिया का सबसे ज़्यादा लोकप्रिय चैटिंग एप है। इसके दुनियाभर में लगभग 250 करोड़ यूज़र्स हैं। वाॅट्सऐप अपने यूज़र्स को कई फीचर देता हैं। इन्हीं में से एक फीचर है WhatsApp Status का। वाॅट्सऐप ने यह फीचर कुछ साल पहले ही इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक (Facebook) के स्टोरीज़ फीचर से प्रेरित होकर लॉन्च किया था। वर्तमान मे यह फीचर बहुत ही लोकप्रिय हैं। लोकप्रियता के मामले में वाॅट्सऐप स्टेटस फीचर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ और फेसबुक स्टोरीज़ को भी पीछे छोड़ दिया हैं।
हम अक्सर ही वाॅट्सऐप पर स्टेटस पोस्ट करते हैं और दूसरे लोगों का स्टेटस भी देखते हैं। कई बार हम अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार का ऐसा कोई स्टेटस देखते हैं जो हमें पसंद आ जाता है। ऐसे में हमारा उस स्टेटस को डाउनलोड करने का मन होता हैं। हालांकि वाॅट्सऐप पर स्टेटस डाउनलोड करने का फीचर उपलब्ध नहीं हैं, पर एक ऐसी ट्रिक है जिससे हम आसानी से किसी के वाॅट्सऐप स्टेटस को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ट्रिक के बारे में कम ही लोग जानते हैं।
यह भी पढ़े – WhatsApp ने लॉन्च किया नया फीचर, शुरू होने के बाद भी ज्वाइन कर सकेंगे ग्रुप कॉल

कैसे डाउनलोड करें किसी अन्य यूज़र का वाॅट्सऐप स्टेटस

वाॅट्सऐप पर किसी अन्य यूज़र का स्टेटस इस सरल ट्रिक से डाउनलोड किया जा सकता है। आइए जानते हैं वाॅट्सऐप स्टेटस डाउनलोड करने के आसन स्टेप्स।
नोट – यह ट्रिक सिर्फ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए ही काम करती है।

यह भी पढ़े – वाॅट्सऐप पर भेजे गायब होने वाले मैसेज

Home / Gadgets / Apps / WhatsApp Status Download: कैसे डाउनलोड करें दूसरों का वाॅट्सऐप स्टेटस, जानिए आसान ट्रिक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.