Amazon India पर The Mask Store लॉन्च, 500 से ज्‍यादा क्‍लॉथ मास्‍क उपलब्ध

|

Published: 03 Jun 2020, 04:59 PM IST

  • Amazon India पर The Mask Store लॉन्च
  • Mask Store पर कई तरह के मास्क उपलब्ध हैं

नई दिल्ली। दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस ( Coronavirus ) महामारी के चलते हर कोई अपनी सुरक्षा का ध्यान दे रहा है ताकि इस खतरनाक बिमारी से बचा जा सके। ऐसे में लोगों को बाहर निकलने के लिए फेस मास्क ( Face Mask ) पहनना अनिवार्य कर दिया गया है, जिसकी वजह से फेस मास्क की मांग भी बढ़ने लगी है। इसकी को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने The Mask Store सेक्शन लॉन्च किया है, जहां से आप आसानी से हर तरह के मास्क ( Mask Store ) खरीद सकते हैं।

इस वक्त लोगों में N-95 और सर्जिकल मास्क की सबसे ज्यादा डिमांड में है। इसके अलावा कपड़े के बने मास्क भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इन मास्क की खासियत है कि ये मुलायम, आरामदायक और फ्लेक्सिबल होने के साथ नाक और मुंह को अच्छी तरह से कवर करते हैं। ये फेस मास्क में ट्रिपल लेयर फिल्ट्रेशन, लीकेज कंट्रोल और अल्ट्रा कूल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होता है, जो प्रदूषण, धुएं और धूल से सुरक्षा करता है। इनकी खास बात ये है कि इन्हें आप हाथ से साफ भी कर सकते हैं और दोबारा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Facebook और Instagram पर 1 लाख बॉलीवुड गानों का मिलेगा बड़ा कलेक्शन

Amazon Fashion पर लॉन्च हुए नए मास्‍क स्‍टोर में 500 से ज्‍यादा क्‍लॉथ मास्‍क उपलब्ध हैं। इनमें लुइस फि‍लिप्‍स, मैक्‍स, डब्‍ल्यू फॉर वूमेन, वियर योर ओपीनियन, बोन ऑर्गेनिक, रैपसोदिया समेत कई स्‍थानीय विक्रता के क्‍लॉथ मास्‍क शामिल हैं। गौरतलब है कि हाल की तारीख में कपड़े की तरह मास्क भी हर किसी के जीवन का हिस्सा बनते जा रहा है और यही वजह है कि अगर खुद को सुरक्षित रखना है तो हर किसी को घर से बाहर निकलने से पहले मास्क पहनना जरूरी है। ऐसे में अगर आप लापरवाही करते हैं तो इस खतरनाक बिमारी से बच जाना नामुमकिन होगा।