Virginia: महिला ने प्रेमी के साथ जीता 13 करोड़ का लॉटरी जैकपॉट

HIGHLIGHTS

वर्जीनिया ( Virginia ) की रहने वाली एक महिला ने 177,777 डॉलर की लॉटरी जैकपॉट ( Lottery Jackpot ) जीती है।
Chyanne Creel नाम की महिला का अपने प्रेमी से बहस होने के बाद दोनों ड्राइव ( Drive ) पर निकले थे।
वाहन में गैस ( Fuel ) डालने के लिए दोनों विंटन के निशि फूड मार्ट में रूके और वहीं पर लॉटरी ( Lottery Ticket ) टिकट खरीदी, जहां पर वे ये जैकपॉट ( jackpot ) जीता।

 

<p>Virginia: Woman wins 13 million lottery jackpot with boyfriend</p>

रिचमॉंड। दक्षिण-पूर्वी अमरीकी राज्य वर्जीनिया ( Virginia, a southeastern U.S. state ) में एक महिला की किस्मत देखते ही देखते ही बदल गई। दरअसल, महिला ने अपने प्रेमी के साथ 177,777 डॉलर (यानी 13.26 करोड़ रुपये) का लॉटरी जैकपॉट ( Lottery Jackpot ) जीता है।

वर्जीनिया की रहने वाली एक महिला ने 177,777 डॉलर की लॉटरी जीतने के बाद बताया कि उसके प्रेमी के साथ इसको लेकर बहस हुई, क्योंकि उन्होने असहमति जताया था।

17 लाख रुपए की लॉटरी लगने का आया था फोन, पाने की लालच में दे दिए डेढ़ लाख रुपए लेकिन…

लॉटरी जीतने वाली Chyanne Creel नाम की महिला वर्जीनिया ( Virginia ) लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि हाल ही में वह और उसका प्रेमी जोशुआ बहस कर रहे थे। इस दौरान दोनों में काफी गुस्सा भर गया। अपने गुस्से को ठंडा यानी कम करने के लिए दोनों ने ड्राइव पर जाने का फैसला किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7uqjy1

Creel ने आगे बताया कि वे दोनों वाहन में गैस डालने के लिए विंटन के निशि फूड मार्ट ( Nishi Food Mart in Vinton ) में रूके। इसके बाद उन्होंने उसी दौरान अपने प्रेमी जोशुआ ( Lover Joshua ) से उसके लिए ड्रिंक और कुछ स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट ( scratch-off lottery tickets ) खरीदने के लिए कहा। जब वह लॉटरी टिकट लेकर आया और उन्होंने उसे खरोंचना शुरू किया तो उसमें से एक लकी 7s ट्रिपलर गेम 177,777 डॉलर का शीर्ष पुरस्कार निकला।

न्यूयॉर्क: 25 साल से एक ही नंबर की लॉटरी खरीदी, किस्मत चमकी तो 24,70,43,60,000 रुपए का जैकपॉट लगा

इसके बाद हम दोनों खुशी से झूम उठे.. उनके प्रेमी जोशुआ ने अपने लक्ष्यविहीन ड्राइव और दोनों के बीच बहस को छोड़ने का फैसला किया और इस पुरस्कार की राशि को लेने के लिए हमलोग निकल पड़े।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.