बहू मेगन मार्कल के आरोपो में फंसा ब्रिटेन का शाही परिवार, एक इंटरव्यू के लिए ओप्रा विन्फ्रे को मिले करोड़ों रुपये

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल का इंटरव्यू ओपरा विनफ्रे ने लिया
इस इंटरव्यू के लिए ओपरा विनफ्रे को मिले 51 करोड़ रुपए

<p>meghan markle interview</p>

नई दिल्ली। किसी एक इंटरव्यू के लिए किसी होस्ट को अधिकतम कितनी रकम मिल सकती है 1 लाख 10 लाख या एक करोड़ लेकिन आपको सुन कर हैरानी होगी ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल के इंटरव्यू के लिए ओपरा विनफ्रे को 51 करोड़ रुपए दिए गए। आपको बतादें ओपरा विनफ्रे द्वारा लिये गए इंटरव्यू में उन्होंने शाही परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। और यह इंटरव्यू प्रसारित हुआ अमेरिका के प्रतिष्ठित टीवी चैनल पर।

ओपरा विनफ्रे के टॉकशो में मेगन मार्कल ने ब्रिटेन राजघराने पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मेगन ने शाही परिवार के सदस्य और अपने बेटे आर्ची के रंग को लेकर किए जाने वाले तानों के बारे में खुलासा किया। मेगन ने तो यहां तक बताया कि रंगभेद के तानों से तंग आकर वे एक बार खुदकुशी जैसे गंभीर कदम उठाने को तैयार हो गई थीं। आपको बतादें मेगन के पुत्र आर्ची का रंग सांवला है।

दुनियाभर में चर्चित इस टॉकशो की होस्ट ओपरा विनफ्रे के बारे में बतादें उनका बचपन बेहद गरीबी में गुज़रा था एक समय तो ऐसा भी था जब पढ़ाई तो दूर उन्हे खाने के लाले तक पड़ गए थे। उनकी दादी की प्रताड़ना ने और तोड़ दिया था ओपरा की मां सिंगल पैरेंट थी और वे लोगों के घरों में मेट का काम करके ओपरा को पाला था, दादी ने पढ़ना सिखा दिया था उसी के सहारे ओपरा ने अपने लिए नई राह चुनी और सफलता के शिखर पर वो चढ़ती गई। ओपरा को फोब्स ने दुनिया की प्रतिष्ठित महिला का खिताब भी दिया है। ओपरा आज जिस मुकाम पर हैं वे अपनी मेहनत के दम पर हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.