ज्योतिष की भविष्यवाणी निकली गलत तो महिला ने किया इतना हंगामा कि मौके पर पुलिस को पड़ा आना

ये घटना चीन में घटी जहां एक बुजुर्ग महिला ने एक ज्योतिष पर गुस्से से हमला कर दिया।

नई दिल्ली। हर इंसान चाहता है कि वो अपने भविष्य के बारे में सब कुछ जान लें और इसीलिए हम हर जगह अपनी हाथ की लकीरों को दिखाते रहते हैं लेकिन अब जरूरी तो नहीं कि हर कोई ज्योतिष विद्या से परिचित हो और जो ज्योतिष है वो इसमें पारंगत हो क्योंकि आजकल ज्यादातर इसके आड़ में लोगों को मूर्ख बनाने का काम ही करते हैं और हम उन पर विश्वास करके सब कुछ उन ही पर लुटा देते हैं। ज्योतिष विद्या के एक ऐसे ही मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
ये घटना चीन में घटी जहां एक बुजुर्ग महिला ने एक ज्योतिष पर गुस्से से हमला कर दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि चीन के दक्षिण-पूर्व सिचुआन प्रान्त के मिआनयांग में रहने वाली एक महिला को वहां के एक ज्योंतिष ने ये कहा कि वो साल 2018 तक जीवित नहीं रहेगी। इस बात को सुनने के बाद महिला के होश उड़ गए और हैरान-परेशान वो महिला चिन्ता में अपने एक-एक दिन को गिनकर बिताने लगी लेकिन साल 2018 आ जाने के बाद भी जब महिला को कुछ नहीं हुआ तो वांग नामक इस महिला ने ज्योतिषी के पास जाकर उस पर अपना सारा का सारा गुस्सा निकाल डाला।
स्टॉल के पास हलचल देखकर पुलिस ने भी मामले में हस्तक्षेप किया और घटना सुनने के बाद उसने ज्योतिष को इस बात की सलाह दी कि वो महिला को तनाव देने के कारण उससे माफी मांगे। बता दें कि भारत के साथ ही चीन में भी ज्योतिष का धंधा खूब चलता है जहां लोगों का नाम, जन्म इत्यादि जानकर उनके भविष्य के बारे में बताई जाती है और गलत भविष्यवाणी से लोग बेवजह काफी तनाव में आ जाते हैं।
बता दें कि भविष्यवाणी के बाद से 70 वर्षीय वांग का एक-एक दिन इसी चिन्ता से कटता था कि अब वो ज्यादा दिन की मेहमान नहीं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.