‘हिंदूफोबिक’ बोले जाने पर कमला हैरिस की भांजी ने किया पलटवार, कहा- मैं हिंदू हूं

Highlights

किसान आंदोलन के समर्थन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
उनके खिलाफ हमले बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

<p>कमला हैरिस</p>
वॉशिंगटन। अमरीका की पहली महिला उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस (Meena Harris) को भारत के किसान आंदोलन का समर्थन करना भारी पड़ रहा है। अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उनके खिलाफ हमले बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालांकि, मीना ने साफ कर दिया कि वह झुकने वाली नहीं हैं। एक शख्स ने जब उन्हें ‘हिंदूफोबिक’ कह डाला। तब मीना ने इसका करारा जवाब दिया है।
टूलकिट पर पीएम बोले, कहा- कुछ लोग इतना नीचे गिर चुके हैं कि भारतीय चाय की छवि को खराब कर रहे

दरअसल, एक ट्रोलर ने ट्वीट कर कहा’अपना हिंदूफोबिया जाहिर करने के लिए शुक्रिया। आप हिंदुओं से नफरत करती हैं क्योंकि वे प्रतिरोध करते हैं।’ इस पर मीना ने लिखा कि मैं हिंदू हूं। उन्होंने कहा कि फासीवाद को छिपाने के लिए धर्म का उपयोग बंद करो।
https://twitter.com/meenaharris/status/1358103918094422017?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले मीना ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा था, ‘मैं डरूंगी नहीं और चुप नहीं रहूंगी’। दरअसल, इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि ये इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र पर एक माह पहले हमला किया गया था और अभी दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हमले का शिकार है। यह आपस में जुड़ा हुआ है। हम सभी को भारत में इंटरनेट शटडाउन और किसानों के खिलाफ पैरामिलिट्री बल की हिंसा के खिलाफ गुस्सा होना चाहिए।’
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.