Donald Trump की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कहा- वे पहले से ज्यादा ताकतवर महसूस कर रहे

|

Updated: 13 Oct 2020, 03:57 PM IST

Highlights

  • डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने चुनावी रैलियों को संबोधित करने का सिलसिला शुरू कर दिया है।
  • डॉ.सीन कॉनले ने ट्रंप की कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने की पुष्टि की है।

वॉशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव (Corona Report Negative) आई है। वह पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं। वाइट हाउस के फिजिशियन डॉ.सीन कॉनले ने ट्रंप की स्वास्थ रिपोर्ट को बेहतर बताया है।

जानिए, किसको किस करने की बात बोल रहे हैं अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप

इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने एक बयान में कहा कि वे पहले से ज्यादा ताकतवर (I Feel More Powerfull) महसूस कर रहे हैं। ट्रंप ने चुनावी रैलियों को संबोधित करने का सिलसिला शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में फ्लोरिडा में रैली को संबोधित भी किया।

राष्ट्रपति अब पूरी तरह से स्वस्थ: कॉनले

डॉ.सीन कॉनले ने ट्रंप का कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनसे किसी को संक्रमण होने का खतरा नहीं है। सीन ने प्रेस सेक्रेटरी कायले मैकनेनी ने इस बात की लिखित जानकारी दी है।

संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद से ट्रंप ने आक्रामक चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। बीते चार दिन अस्पताल में रहने के बाद उनका वाइट हाउस में इलाज चल रहा था। ये टेस्ट उन्होंने कोरोना होने के 10 दिन बाद कराया है।

गौरतलब है कि निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ट्रंप और उनकी पत्नी मिलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। ट्रंप का इलाज एक सैन्य अस्पताल में हुआ है। यहां पर उन्हें तीन दिन रखने के बाद वाइट हाउस शिफ्ट कर दिया। उनके बारे में लगाता मेडिकल बुलेटेन सामने आ रहे थे।

US Election 2020: Kamala Harris ने साधा राष्ट्रपति ट्रंप पर निशाना, सुप्रीम कोर्ट मुद्दे को लेकर कही ये बड़ी बात

इस दौरान उन्होंने वाइट हाउस से अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। ट्रंप अपने प्रतिद्वंदी जो बिडेन से पिछड़ते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में ट्रंप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रचार अभियान में जुटना चाहते थे। इस दौरान ट्रंप सोशल मीडिया पर भी लगातार सक्रिय हैं।