पश्चिम बंगालः वर्चुअल बैठक में आंदोलन की रणनीति तय करेंगी ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को पार्टी के सांसदों, विधायकों, जिला कमेटी के अध्यक्षों तथा विभिन्न जिला परिषद के अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करने जा रही हैं।

<p>पश्चिम बंगालः वर्चुअल बैठक में आंदोलन की रणनीति तय करेंगी ममता बनर्जी</p>
कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को पार्टी के सांसदों, विधायकों, जिला कमेटी के अध्यक्षों तथा विभिन्न जिला परिषद के अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करने जा रही हैं। कोरोना काल के दौरान ममता की पार्टी के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ इस तरह की यह दूसरी बैठक होगी। ममता अपने कालीघाट स्थित आवास से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक को सम्बोधित करेंगी।
पार्टी के सूत्रों ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते इस साल 21 जुलाई को धर्मतल्ला के निकट विक्टोरिया हाउस के समक्ष होने वाली प्रस्तावित शहीद दिवस सभा के बदले कालीघाट से वर्चुअल सभा करने का निर्णय लिया गया है। हेल्थ प्रोटोकॉल को मानते हुए उक्त सभा का आयोजन किस प्रकार किए जाएं, इसे लेकर ही शुक्रवार की वर्चुअल बैठक में चर्चा होनी है।
अपने-अपने कार्यालय में उपस्थित होकर बैठक में हिस्सा लेने की हिदायतः
तृणमूल कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने शुक्रवार को होने वाली वर्चुअल बैठक के संदर्भ में पार्टी के समस्त सांसदों, विधायकों, जिला अध्यक्षों सहित जिला परिषद के अध्यक्षों को अपने-अपने कार्यालय में उपस्थित होकर बैठक में हिस्सा लेने का निर्देश दिया गया है। उल्लेखनीय है कि तृणमूल सुप्रीमो ममता ने गत शुक्रवार को ही यह कहा था कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए इस साल धर्मतल्ला में तृणमूल कांग्रेस का शहीद दिवस पर कार्यक्रम नहीं होगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.