Bihar Election: तेजस्वी ने सीएम के बयान पर कसा तंज, कहा- नीतीश जी ने जमीनी हकीकत समझ ली

|

Updated: 05 Nov 2020, 07:13 PM IST

Highlights

  • राजद नेता ने कहा, लंबे समय से नीतीश जी बिहार का प्रबंधन नहीं कर पा रहे हैं।
  • पूर्णिया में सीएम ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है।

नई दिल्ली। बिहार के विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) के तीसरे और अंतिम चरण में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने जमकर प्रचार किया। इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतिश कुमार के अंतिम चुनाव लड़ने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि हम लंबे समय से ऐसा कहते आ रहे हैं कि नीतीश जी बिहार का प्रबंधन नहीं कर पा रहे हैं। अब चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उन्होंने घोषणा की है कि वह राजनीति से संन्यास ले रहे हैं, हो सकता है कि उन्होंने जमीनी हकीकत समझ ली है।

गौरतलब है कि पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है। अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगने आए नीतीश कुमार ने कहा कि जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है। परसो चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब बताइए वोट दीजिएगा न इनको? हम इनको जीत का मामला समर्पित कर दें?

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए आज यानी गुरुवार को 15 जिलों की 78 सीटों के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। इस कारण से प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने अपने पक्ष में माहौल बनाने में पूरी जान लगा दी।