SBI SO recruitment : SBI ने स्पेशलिस्ट ऑफिसरों की निकाली बंपर वैकेंसी, जानें डिटेल जानकारी

 

एसबीआई एसओ के लिए आवेदन की प्रक्रिया 18 सितंबर से जारी।
स्पेशलिस्ट ऑफिसरों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है।
एसओ भर्ती 2020 के माध्यम से एसबीआई के विभिन्न विभागों में 92 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

<p>एसबीआई एसओ के लिए आवेदन की प्रक्रिया 18 सितंबर से जारी।</p>
नई दिल्ली। बैंकिंग क्षेत्र में करिअर बनाने के इच्छुक प्रत्याशियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसरों ( SBI SO recruitment ) की बंपर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर भर्ती के लिए 18 सितंबर से आवेदन की प्रक्रिया जारी है। आवेदन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है।
अगर आप भी बैंकिंग सेक्टर में बेहतर अवसर की तलाश में हैं तो जुट जाइए इसकी तैयारी में। यह आपके करिअर के लिए एक सुनहरा अवसर साबित हो सकता है।

भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशल कैडर ऑफिसर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। एसबीआई एसओ भर्ती 2020 के माध्यम से विभिन्न विभागों में 92 रिक्त पदों को भरा जाएगा। एसबीआई एसओ भर्ती 2020 की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चलेगी। यानि इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एसबीआई एसओ भर्ती 2020 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है।
PM Modi ने विपक्ष पर बोला हमला, एग्री बिलों को बताया ऐतिहासिक और किसान समर्थक

आवेदन करने से पहले ये काम जरूर करें

बैंकिंग क्षेत्र में काम करने के इच्छुक और योग उम्मीदवार एसबीआई की वेबसाइट sbi.co.in/careers पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एसबीआई एसओ नोटिफिकेशन 2020 को एक बार ध्यान से जरूर पढ़ लें।
इन पदों के लिए निकली वैकेंसी

एसबीआई एसओ भर्ती 2020 के माध्यम से प्रबंधक, उप प्रबंधक, डेटा ट्रेनर, डेटा अनुवादक, वरिष्ठ सलाहकार विश्लेषक, सहायक महाप्रबंधक, डेटा संरक्षण अधिकारी और जोखिम विशेषज्ञ समेत अन्य पदों को भरा जाएगा।
Weather Forecast : मॉनसून की वापसी शुरू, दिल्ली सहित उत्तर भारत में उमस भरी गर्मी से बढ़ी परेशानी

आयु सीमा

भारतीय स्टेट बैंक में एसओ की अलग—अलग पदों के लिए आयु सीमा का निर्धारण भी अलग—अलग है। एसबीआई एसओ भर्ती परीक्षा 2020 में आयु सीमा उप प्रबंधक ( सुरक्षा ) के लिए 25 से 40 साल, प्रबंधक ( खुदरा उत्पाद ) के लिए 25 से 35 साल, डेटा ट्रेनर के लिए 38 साल, डेटा ट्रांसलेटर के लिए 40 साल, वरिष्ठ सलाहकार विश्लेषक और सहायक महाप्रबंधक ( उद्यम और प्रौद्योगिकी वास्तुकला ) के लिए 45 साल, पोस्ट-डॉक्टरल फैलोशिप के लिए 40 साल, डेटा सुरक्षा अधिकारी के लिए 55 साल, उप प्रबंधक ( डेटा वैज्ञानिक ) के लिए 24 से 32 साल, प्रबंधक ( डेटा वैज्ञानिक ) के लिए 26 वर्ष से 35 साल, प्रबंधक ( सिस्टम ऑफिसर ) के लिए 24 से 32 साल व जोखिम विशेषज्ञ के लिए उम्र की सीमा- 25 से 30 साल है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.