पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर बीजेपी नेता Sanjay Tandon ने छात्रों को बांटे कंप्यूटर, कहा- पढ़ाई में मिलेगी मदद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी नेता संजय टंडन (Sanjay Tandon) ने मेधावी छात्रों को कंप्यूटर बांटे। उन्होंने कहा कि इस शुभ मौके पर विद्यार्थियों के जीवन में खुशियां लाना ही लक्ष्य था

<p>Sanjay Tandon distributed computers to students </p>

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी नेता संजय टंडन (Sanjay Tandon) ने उन्हें बधाईयां दीं। इसके अलावा उन्होंने इस शुभ अवसर पर मेधावी छात्रों को कंप्यूटर भी भेंट किया। संजय टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी को उनके जन्मदिन (PM Narendra Modi Birthday) के शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया और लिखा- सेवा, समर्पण से राष्ट्र को गौरवान्वित करने वाले, वैश्विक पटल पर ख्यातिप्राप्त प्रधानमंत्री आ. श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है की आपको सुस्वास्थ्य एवं दीर्घायु प्राप्त हो व आप इसी ऊर्जा से राष्ट्रसेवा करते हुए देश का मार्गदर्शन करते रहें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा नेता ने इस मौके पर पढ़ाई में होशियार विद्यार्थियों को कंप्यूटर बांट (Computers distributed) कर उनकी राह को और आसान कर दिया। संजय टंडन ने अपनी कोम्पिटेंट फाउंडेशन के जरिए 70 जरूरतमंद छात्रों को कंप्यूटर भेंट किया। संजय टंडन ने बताया कि इस शुभ कार्य को वो जारी रखेंगे। इसके अलावा कंप्यूटर इंजीनियर्स खुद इन विद्यार्थियों के घर जाकर कम्पयूटर के साथ यूपीएस भी फिट करेंगें।

छात्रों को कंप्यूटर बांटने की पहल के लिए पिछले एक सप्ताह से कोम्पिटेंट फाउंडेशन ने इसकी तैयारी की थी और मेधावी छात्रों की इसस प्रकार से मदद की है। संजय टंडन ने बताया कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंद विद्यार्थियों के जीवन में खुशियां लाना हमारा पहला लक्ष्य है। इन छात्रों को कंप्यूटर से बहुत लाभ मिलेगा। डिजिटल युग के जमाने में कंप्यूटर के माध्यम से विद्यार्थी अपनी पढ़ाई ठीक तरह से कर सकेंगे। इसके अलावा वो और भी कई ज्ञान की बातें कंप्यूटर से सीखेंगे, ऐसी हमें उम्मीद है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.