विविध भारत

पीएम मोदी का पुडुचेरी और तमिलनाडु दौरा आज, न्येवेली बिजली परियोजना राष्ट्र को करेंगे समर्पित

पुडुचेरी में करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन।
कोयंबटूर में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित।

Feb 25, 2021 / 07:45 am

Dhirendra

कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद पीएम पहली बार पुडुचेरी जा रहे हैं ।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) गुरुवार को दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु और पुडुचेरी ( Puducherry ) का दौरा करेंगे। वह सुबह 11.30 बजे न्येवेली में नवनिर्मित ताप बिजली परियोजना राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यहां की दो संयंत्रों से एक हजार मेगावाट बिजली का उत्पादन होगा।
इसके अलावा वे चार लेन के राष्ट्रीय राजमार्ग 45 का शिलान्यास करेंगे। यह हाईवे 56 किलोमीटर का सत्तानाथ पुरम से नागपट्टिनम तक होगा। इसके अलावा सागरमाला स्कीम के तहत माइनर पोर्ट का शिलान्यास और प्रधानमंत्री जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे। पुदुचेरी से निकलने से पहले लॉस्पेट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
कोयंबटूर में जनसभा को संबोधित करेंगे

पुडुचेरी के बाद पीएम मोदी 3.35 मिनट पर तमिलनाडु ( Tamilnadu ) पहुंचेंगे। ताप विद्युत परियोजना के अलावा वीओ चिदंबरनार बंदरगाह पर ग्रिड से जुड़े पांच मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र का भी शिलान्यास करेंगे। करीब 5 बजे वे कोयंबटुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Home / Miscellenous India / पीएम मोदी का पुडुचेरी और तमिलनाडु दौरा आज, न्येवेली बिजली परियोजना राष्ट्र को करेंगे समर्पित

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.