पीएम मोदी आज दूसरे राष्ट्रीय युवा संसद समारोह को करेंगे संबोधित

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 12 जनवरी को सुबह 10:30 बजे दूसरे राष्ट्रीय युवा संसद समारोह को संबोधित करने वाले हैं।

<p>Narendra Modi to address at virtual India Mobile Congress 2020 today</p>

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 12 जनवरी को सुबह 10:30 बजे दूसरे राष्ट्रीय युवा संसद समारोह को संबोधित करने वाले हैं। इस मौके पर तीन राष्ट्रीय विजेता भी अपने विचारों को देश के सामने रखेंगे। इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष, केंद्रीय शिक्षा मंत्री और युवा मामलों और खेल के लिए केंद्रीय एमओएस ( आई/सी ) भी मौजूद रहेंगे।

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव का मकसद 18 से 25 वर्ष के बीच के यूथ के विचारों को सुनना है, जिनके पास वोटिंग का अधिकार प्राप्त है और आने वाले वर्षों में विभिन्न सर्विसेज में शामिल होकर देश की सेवाओं में अपना योगदान देंगे। दूसरे एनवाईपीएफ हृङ्घक्कस्न 23 दिसंबर 2020 को वर्चुअल मोड में लांच किया गया का। फस्र्ट फेज में देश के 2.34 लाख युवाओं ने भाग पोर्टिसिपेट किया। इसके बाद 1 से 5 जनवरी, 2021 तक वर्चुअल मोड के माध्यम से राज्य युवा संसदों द्वारा इसमें हिस्सा लिया गया। फाइनल 11 जनवरी, 2021 को संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित किया गया। शीर्ष तीन विजेताओं को प्रधानमंत्री के सामने 12 जनवरी को होने वाले समारोह में बोलने का मौका मिलेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.