‘पत्रिका 40 अंडर 40’ से युवाओं को मिलेगी नई दिशा

|

Updated: 28 Feb 2021, 01:53 AM IST

  • पत्रिका समूह दे रहा है एक सुनहरा मौका, 1 मार्च से पहले भेजें एंट्री।
  • हर क्षेत्र के महिला-पुरुष पा सकते हैं बड़ी इस सूची में बड़ी उपलब्धि।
  • 40 वर्ष से कम आयु के 40 लोगों की पावर लिस्ट बढ़ाएगी प्रतिष्ठा।

जयपुर। ‘पत्रिका 40 अंडर 40’ पावर लिस्ट में शामिल होने से आपकी एक नई और सशक्त पहचान बनेगी। इसके तहत हम चुनेंगे 40 वर्ष तक की आयु वाले ऐसे 40 व्यक्तियों को जिन्होंने अपनी ज्ञान, कला और खूबियों का सकारात्मक इस्तेमाल समाज की बेहतरी व बदलाव के लिए किया है। चयनित शख्सियतों को पत्रिका के प्रिंट व डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश-दुनिया के रीडर्स और यूजर्स के एक बड़े वर्ग तक पहुंचने का मौका भी मिलेगा।

नए लोगों को मौका मिलेगा

जो लोग अपना काम अच्छे से करते हैं और लाइमलाइट में नहीं हैं। उन्हें संदेश जाएगा कि अपने काम के साथ समाज के प्रति दायित्व निभाना चाहिए। हर युवा में क्षमता है कि वह समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभाएं।

- डॉ. उपिंदर धर, कुलपति, एस.वी.विद्यापीठ विश्वविद्यालय, इंदौर

युवाओं का मोटिवेशन होगा

‘पत्रिका 40 अंडर 40’ एक बेहतरीन पहल है। ये बेस्ट परफॉर्मिंग उम्र होती है, जब आप जोश के साथ काम करते हैं। ऐसे में बेहतर प्लेटफॉर्म पर आपके काम को सराहा जाए, पहचान दी जाए तो अच्छा काम करने वाला मोटिवेट होता है। कहीं न कहीं उसके काम को एक अलग दिशा मिलती है।

- अनुज शर्मा, एक्टर व पद्यश्री से सम्मानित, रायपुर

पत्रिका डॉट कॉम पर जाकर भेजें एंट्री

राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ के आवेदक ही अपनी प्रविष्टि ऑनलाइन patrika.com की ‘पत्रिका कॉन्टेस्ट' कैटेगरी में जाकर 1 मार्च 2021 तक भेज सकते हैं। यहां ‘पत्रिका 40 अंडर 40’ से जुड़ी खबरों में आवेदन प्रक्रिया, गूगल फॉर्म का लिंक, कॉन्टेस्ट के नियम व शर्तें भी देख सकते हैं। कॉन्टेस्ट से जुड़ी जानकारी के लिए 40under40@in.patrika.com ईमेल पर भी संपर्क कर सकते हैं।

ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए यहां क्लिक करें। Form