पत्रिका 40 अंडर 40: हर वर्ग से आ रहे आवेदन

|

Updated: 28 Feb 2021, 01:37 AM IST

  • पत्रिका समूह दे रहा है एक सुनहरा मौका, 1 मार्च से पहले भेजें एंट्री।
  • हर क्षेत्र के महिला-पुरुष पा सकते हैं बड़ी इस सूची में बड़ी उपलब्धि।
  • 40 वर्ष से कम आयु के 40 लोगों की पावर लिस्ट बढ़ाएगी प्रतिष्ठा।

जयपुर। 'पत्रिका 40 अंडर 40' पावर लिस्ट के लिए हर वर्ग के लोगों में काफी उत्साह है। सबसे अधिक आवेदन शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों से आ रहे हैं। करीब 30 प्रतिशत आवेदक शिक्षक या शिक्षण कार्य से जुड़े हैं। साथ ही स्वास्थ्य, राजनीति, सोशल मीडिया, साइंस एंड टेक्नोलॉजी, कला एवं संस्कृति, स्पोट्र्स, मीडिया, फैशन, एंटरटेनमेंट, बिजनेस और एंटरप्रन्योर आदि क्षेत्रों से जुड़े लोग भी आवेदन भेज रहे हैं। इसमें महिलाएं की भी अच्छी संख्या है।

Must Read: पावर लिस्ट में आने का मौका, 'पत्रिका 40 अंडर 40' के साथ बनाएं अपनी नई पहचान

अगर आपकी उम्र भी 40 वर्ष तक है और समाज के लिए कुछ काम कर रहे हैं तो आप भी आवेदन कर सकते हैं। 'पत्रिका 40 अंडर 40' लिस्ट से आपकी पहचान दुनिया के सामने एक सशक्त अंदाज में पेश होगी।

क्या है 'पत्रिका 40 अंडर 40'

इसमें हम चुनेंगे 40 वर्ष तक की आयु वाले ऐसे 40 व्यक्तियों को जिन्होंने अपनी ज्ञान, कला और खूबियों का सकारात्मक इस्तेमाल समाज की बेहतरी व बदलाव के लिए किया है। चयनित शख्सियत को पत्रिका के प्रिंट व डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश-दुनिया के रीडर्स और यूजर्स के एक बड़े वर्ग तक पहुंचने का मौका भी मिलेगा।

ऐसे भेजें एंट्री

राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के आवेदक ही अपनी प्रविष्टि ऑनलाइन patrika.com की 'पत्रिका कॉन्टेस्ट' कैटेगरी में जाकर 1 मार्च 2021 तक भेज सकते हैं। यहां आवेदन प्रक्रिया, कॉन्टेस्ट के नियम व शर्तें भी देख सकते हैं। कॉन्टेस्ट से जुड़ी जानकारी के लिए 40under40@in.patrika.com ईमेल पर भी संपर्क कर सकते हैं।

ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए यहां क्लिक करें। Form