Online Satta Matka: सट्टेबाजी के उस्ताद ‘मटका किंग’ का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

-Online Satta Matka: भारत में सट्टेबाजी ( Satta in India ) के उस्ताद कहे जाने वाले मटका किंग ( Matka King ) के नाम से प्रसिद्ध रतन खत्री ( Ratan Khatri ) का 88 साल की उम्र में निधन हो गया।
-उन्होंने मुंबई में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। परिवार के निजी जानकारों ने इस बात की सूचना दी।

नई दिल्ली।
Online Satta Matka: भारत में सट्टेबाजी ( Satta in India ) के उस्ताद कहे जाने वाले मटका किंग ( Matka King ) के नाम से प्रसिद्ध रतन खत्री ( Ratan Khatri ) का 88 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने मुंबई में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। परिवार के निजी जानकारों ने इस बात की सूचना दी। जानकारी के मुताबिक, खत्री मध्य मंबई इलाके के नवजीवन सोसायटी में रहते थे। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपने घर में ही अंतिम सांस ली। बता दें कि खत्री आजादी के बाद कराची से मुंबई आ गए थे।

मटका किंग के नाम से थे फेमस
खत्री मटका किंग ( satta matka 2020 ) के नाम से मशहूर थे। उन्होंने मुंबई में 1962 में शुरू हुए सट्टा मटका को राष्ट्रीय स्तर पर फैला दिया। कई सालों तक उनका इस क्षेत्र में दबदबा रहा। लेकिन, आपको बता दें कि भारत में जुआ सट्टा को गैरकानूनी माना जाता है।

मटके में डाली जाती है पर्चियां
बता दें कि इसको मटके में पर्चियां डालकर खेला जाता था, इसलिए इसे सट्टा मटका कहा जाता। खत्री ने शुरुआती दिनों में कल्याण भगत के साथ काम किया लेकिन कुछ ही समय के बाद अपना ‘रतन मटका’ शुरू कर दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.