संत रविदास जयंती पर नड्डा बोले, बिजली कनेक्शन के लिए पहले लोग जेई को ढूंढते थे, अब वो सबके पीछे भागते हैं

|

Updated: 27 Feb 2021, 01:20 PM IST

  • हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।
  • संत रविदास के बताए मार्ग पर अमल सिर्फ बीजेपी ने किया।

 

 

नई दिल्ली। संत रविदास की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कहा कि हमारा मकसद अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।

उन्होंने कहा कि संत रविदास के बताए मार्ग पर अमल केवल बीजेपी ने किया। संत रविदास के जन्मस्थल पर खुद पीएम नरेंद्र मोदी दो बार जा चुके हैं।

हर घर को बिजली कनेक्शन से जोड़ा जा रहा है

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार की सौभाग्य योजना से गांवों को बिजली से जोड़ा जा रहा है। सौभाग्य योजना से हर घर को बिजली पहुंचाने काम हो रहा है। पहले लोग बिजली कनेक्शन के लिए जेई के पीछे भागते थे। अब हमारी सरकार ने बिजली कनेक्शन के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी है। अब जेई लोगों को ढूंढते फिरते हैं। इसके अलावा बीजेपी सरकार ने सभी के सम्मान का ख्याल रखते हुए देशभर में 11 करोड़ इज्जत घर बनवाए। इसकी संयुक्त राष्ट्र संघ ने भी तारीफ की।

कांग्रेस ने लोगों को जोड़ने का काम नहीं किया

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी ने कभी लोगों को जोड़ने का काम नहीं किया। कुछ लोग भारत को मजबूत होते नहीं देखना चाहते। समाज में बहुत सी शक्तियां भ्रम फैलाने में लगी हैं। हमारे बीच समाज में कई विघनटनकारी शक्तियां मौजूद हैं। हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।