बीजेपी शासित राज्य में छिपा है मौलाना साद, सरकार का दो दिन में गिरफ्तारी का दावा

Corona संकट के बीच मिली Maulana Saad की जानकारी
खुफिया एजेंसियों को मिली सूचना, बीजेपी शासित राज्य में छिपा है साद
सरकार का दावा अगर सूचना सही तो दो दिन में होगा गिरफ्तार

<p>मौलाना साद</p>
नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। खास तौर पर तबलीगी जमात ( Tabligi Jamat ) के लोगों के वजह से देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का खतरा और भी बढ़ गया। यही वजह है कि पुलिस ( Police ) निजामुद्दीन ( Nizamuddin ) में तबलीगी जमात के धार्मिक आयोजन मरकज के मुखिया मौलाना साद कांधलवी को लगातार ढूंढ रही है।
साद की फरारी के बीच उसके बीजेपी ( BJP ) शासित राज्य में छिपे होने की जानकारी मिली है। खुफिया एजेंसियों ( intelligence agencies ) के सूत्रों के मुताबिक साद हरियाणा ( Haryana ) में कहीं छिपा हुआ है।सरकार ने साद की लोकेशन ट्रेस कर ली है और उसे पकड़ने के लिए एक टीम का गठन भी कर लिया गया है।
14 अप्रैल के बाद आगे बढ़ेगा लॉकडाउन, जानिए सरकार ने क्या दिया जवाब

उधर..मौलाना साद ( Maulana Saad ) के हरियाणा में छिपे होने की खबर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री अनिल विज ( Anil vij ) ने बड़ा बयान दिया है। विज ने कहा है कि अगर मौलाना साद हरियाणा में है तो हम उसे दो दिन में गिरफ्तार कर लेंगे। आपको बता दें कि सुरक्षा एजेंसियां मौलाना साद को पकड़ने के लिए अब ट्रैप भी लगा रही हैं।
इन इलाकों में सर्च अभियान
मौलान साद को हर हाल में पकड़ने के मकसद से पुलिस हर मुमकिन कोशिश में लगी है। साद के हरियाणा में होने की जानकारी सामने आते ही सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस टीम बना कर नूंह के तमाम इलाकों को खंगाल रही हैं।
इतना ही नहीं प्रदेश की कई मस्जिदों में भी मौलाना साद की तलाशी जारी है। हालांकि केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अभी तक हरियाणा से संपर्क नहीं किया है।
इसरो को बड़ा झटका, बीच में ही रुका मिशन गगनयान, ये है पीछे वजह

सरकार के मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने ये तो कह दिया है अगर मौलाना प्रदेश में कहीं छिपा है तो उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन एक्शन प्लान क्या होगा इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिली है।
मौलाना साद को पकड़ने के लिए हरियाणा सरकार की तरफ से गठित टीम में कौन-कौन होगा और ये किस के निर्देशन में काम करेगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बस गिरफ्तारी का दावा किया गया है।
अनिल विज ने इतना जरूर माना है कि उन्हें सूचना मिली हे कि मौलाना साद नूंह इलाके में कहीं छिपा हुआ है, लेकिन खुफिया एजेंसियां अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची हैं।
इससे पहले मौलाना साद के उत्तर प्रदेश में छिपे होने की बात सामने आ चुकी है। हालांकि अनिल विज की मानें तो सरकार साद को लेकर किसी तरह की सूचना को हल्के में नहीं लेगी और अगर वो प्रदेश में कहीं भी है और इसको लेकर सूचना मिलती है तो हम पूरी तरह तैयार हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.