अपनी पत्नी को इस हाल में देख लिया था मेजर ने, फिर दी ऐसी चेतावनी, लेकिन…

मेजर ने अपनी पत्नी शैलजा को ऐसी हालत में देख ली, जिसके बाद यह शॉकिंग खुलासा हुआ।

<p>अपनी पत्नी को इस हाल में देख लिया था मेजर ने, फिर दी ऐसी चेतावनी, लेकिन&#8230;</p>
नई दिल्ली। मेजर की पत्नी के बारे में एक के बाद एक कई अहम खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, हत्या के एक दिन बाद ही पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी मेजर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी मेजर निखिल हांडा ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। वहीं, अब इस मामले में शैलजा के पति ने भी अहम खुलासे किए हैं।
पति ने अश्लील वीडियो कॉलिंग करते पकड़ा था रंगेहाथ

एक वेबसाइट के मुताबिक, जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पति अमित द्विवेदी को पत्नी और हांडा के अफेयर के बारे में जानकारी थी और उन्होंने अफेयर खत्म करने के लिए चेतावनी भी दी थी। चेतावनी के बाद शैलजा ने अफेयर खत्म करने की पहल शुरू कर दी, लेकिन उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी घई। अधिकारी ने यह भी बतया कि इस अफेयर का उस वक्त खुलासा हुआ, जब उसके पति ने अश्लील वीडियो करते हुए उसे रंगेहाथ पकड़ लिया था। पति से चेतावनी मिलने के बाद शैलजा ने अफेयर खत्म करने की कोशिश शुरू कर दी थी। उसने हांडा से बात करना बंद कर दिया था और पति के साथ दिल्ली आ गई थी। दिल्ली आने के बाद शैलजा दिल्ली के आर्मी बेस हॉस्पिटल जाने लगी। हांडा को उसके ट्रीटमेंट की जानकारी मिल गई और कुछ दिनों पहले वह अपनी बीमारी के इलाज के नाम पर दिल्ली आ गया। जिसके बाद इस संगीन वारदात को अंजाम दिया।
शादी के लिए बना रहा था दबाव

गौरतलब है कि शैलजा की उसके सिरफिरे मेजर प्रेमी ने हत्‍या कर दी। दिल्‍ली जिला पुलिस ने इस प्रेमी मेजर निखिल हांडा को मेरठ से गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अहम सुबूत मिले हैं। आरोपित मेजर निखिल हांडा अमृतसर की शैलजा द्विवेदी पर पति मेजर अमित द्विवेदी से संबंध तोड़ने और उससे शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन उसने इन्कार कर दिया। इस कारण गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.