विविध भारत

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

Jammu-Kashmir के बडगाम में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी
सुरक्षाबलों ने Budgam encounter में एक आतंकवादी मार गिराया

नई दिल्लीSep 22, 2020 / 05:27 pm

Mohit sharma

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के बडगाम से बड़ी जानकारी सामने आई है। यहां सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। सुरक्षाबलों ने बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ ( Jammu-Kashmir Encounter ) में एक आतंकवादी मारा गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों द्वारा इलाके की घेराबंदी करने और तलाशी अभियान ( Search operation ) शुरू करने के बाद सोमवार को मुठभेड़ शुरू हो गई।

रातभर धरने बैठे Rajya Sabha MPs को हरिवंश ने पिलाई चाय, PM Modi ने तारीफ में लिखी यह बात

जैसे ही सुरक्षाबल आतंकवादियों के ठिकाने के करीब पहुंचे, आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा कि एक अज्ञात आतंकवादी बडगाम मुठभेड़ में मारा गया। ऑपरेशन जारी है। आपको बता दे कि इससे पहले श्रीनगर शहर के बटमालू में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे, जबकि एक महिला की भी मौत हो गई थी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी थी। मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ का एक अधिकारी भी घायल हो गया था।

Weather Update: दिल्लीवासियों को मिलेगी गर्मी से राहत, 24 घंटे के भीतर इन राज्यों में भारी बारिश

आईएएनएस के अनुसार इंस्पेक्टर जनरल (आईजी), कश्मीर, विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों द्वारा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाए जाने के दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी।

Home / Miscellenous India / Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.