Gujarat: भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से निधन, PM ने जताया शोक

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी
देश में अब तक 1.38 लाख की मौत हो गई है

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) का कहर जारी है। आलम यह है कि कोरोना वायरस की वजह से देश में अब तक 1.38 लाख लोगों की मौत हो गई है। इस बीच गुजरात से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भारतीय जनता पार्टी के सांसद अभय भारद्वाज ( BJP MP Abhay Bhardwaj ) का कोरोना के चलते मंगलवार को निधन हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारद्वाज को चेन्नई स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान भी उनकी लाभ नहीं मिल सका और मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ( Deputy CM Nitin Patel ) ने उनके निधन की पुष्टि की है।

ताकत: नौसेना ने BrahMos missile के Anti-ship version का किया सफल परीक्षण

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1333737398992216064?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि 66 वर्षीय भारद्वाज देश के एक नामचीन वकील थी। उनको इस साल जून में राज्यसभा के लिए चुना गया था। जानकारी के अनुसार अगस्त में भारद्वाज उस समय कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जब उन्होंने अगस्त में पार्टी की बैठकों मीटिंग्ंस और राजकोट (Rajkot) में आोजित एक रोड में शो में हिस्सा लिया था। सांसद भारद्वाज के निधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शोक जताया है। मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि गुजरात से राज्यसभा सांसद, अभय भारद्वाज जी एक प्रतिष्ठित वकील थे और समाज की सेवा करने वालों में सबसे आगे थे। यह दुख की बात है कि हमने एक उज्ज्वल और व्यावहारिक व्यक्त्वि को खो दिया। उनके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। शांति।

मर्क एंड कंपनी का खुलासा: Covid Vaccine 2020 में आ जाएगी, यह झूठा भरोसा

https://twitter.com/vijayrupanibjp/status/1333753696358858756?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोडवाडिया ने भी सांसद भारद्वाज के निधन पर दुख व्यक्त किया है। अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा कि हाल ही में गुजरात से निर्वाचित राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के परिवार को संवेदना भेजता हूं। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी ट्वीट कर भारद्वाज को श्रद्धांजलि है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.