हरियाणाः इंजन समेत ट्रेन के चार डिब्बों में लगी आग, कोई हताहत नहीं

हरियाणा में गुरुवार दोपहर रोहतक रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में आग लग गई। देखते ही देखते इसने इंजन कंपार्टमेंट समेत चार डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि कर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

<p>Four couches of train under fire, parked at Rohtak Railway Station in Haryana </p>
चंडीगढ़। गर्मी के आने के साथ ही आग लगने की घटनाओं में तेजी देखने को मिलने लगी है। जहां राजधानी नई दिल्ली में बुधवार और गुरुवार को आग की कई घटनाएं देखने को मिलीं, वहीं हरियाणा में भी गुरुवार दोपहर एक ट्रेन में आग लग गई। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है और इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।
जानकारी के मुताबिक हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक ट्रेन खड़ी हुई थी। अचानक दोपहर में इसमें आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने रेलवे स्टेशन पर पार्क की गई इस ट्रेन के चार डिब्बों को अपने कब्जे में ले लिया।
https://twitter.com/ANI/status/1380118471409770498?ref_src=twsrc%5Etfw
भरी दोपहर रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में आग लगने से अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी गईं। आग ने ट्रेन के इंजन कंपार्टमेंट को भी अपने चपेटे में ले लिया, लेकिन कर्मचारियों की सूझबूझ और तेजी से की गई कोशिशों के चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।
सूचना के मुताबिक इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है और फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.