Delhi: Former President Pranab Mukherje वेंटिलेटर सपोर्ट पर, Corona Positive पाए जाने पर दिया था यह संदेश

देश के Former President Pranab Mukherje ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
ब्रेन सर्जरी के बाद Pranab Mukherje को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

 
 

<p>Delhi: Former President Pranab Mukherje वेंटिलेटर सपोर्ट पर, Corona Positive पाए जाने पर दिया था यह संदेश</p>

नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ( Former President Pranab Mukherjee Corona Positive ) ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, सोमवार को सफल ब्रेन सर्जरी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ( Former President Pranab Mukherjee ) को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा को दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल ( Army Hospital ) में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार को उनकी ब्रेन सर्जरी की गई। हॉस्पिटल सूत्रों के अनुसार ये प्रणब दा के ब्रेन में खून का एक थक्का जम गया था, जिसकेा हटाने के लिए यह सर्जरी करनी पड़ी। हॉस्पिटल ने प्रणब के स्वास्थ्य की जानकारी देते बताया कि उनको फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट ( Ventilator support ) पर रखा गया है। आपको बता दें कि ब्रेन सर्जरी से पहले प्रणब मुखर्जी की कोरोना टेस्ट पॉजिटिव ( Corona test positive ) आई थी।

Rajasthan Political Crisis: Sachin Pilot ने की Priyanka-Rahul से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

https://twitter.com/hashtag/CitizenMukherjee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/CitiznMukherjee?ref_src=twsrc%5Etfw

गौतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ट्वीट में उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से सेल्फ आइसोलेट होने और कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी। पूर्व राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक अलग प्रक्रिया के लिए अस्पताल जाने पर, मैं आज COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो पिछले सप्ताह मेरे साथ संपर्क में आए, वो सेल्फ आइसोलेट हो जाएं और कोरोना वायरस का टेस्ट कराएं। पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के दिग्गज नेता मुखर्जी ने जैसे ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकार दी तो कई नेता उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने लगे।

Rajasthan Political Crisis: आखिर क्यों नरम पड़े Sachin Pilot के तेवर, Congress के सामने रखी ये शर्त

Jharkhand Education Minister ने 11वीं में लिया दाखिला, 53 साल की उम्र जानें क्या आया पढ़ाई का खयाल

प्रणब दा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। पासवान ने एक ट्वीट में लिखा, “मैंपूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी जी के कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। जल्द से जल्द आप पूर्ण स्वस्थ हों ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं।” वहीं, कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना की। इसके साथ ही दिल्ली कांग्रेस प्रमुख चौधरी अनिल कुमार समेत कांग्रेस कई अन्य नेताओं ने भी मुखर्जी के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.