विविध भारत

coronavirsu: कनिका से घर में मिलने गए थे बैंक मैनेजर, खुद को अभी तक नहीं किया आइसोलेटेड

Kanika kapoor corona positive
कनिका के कोरोन पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप
संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छिपाने के मामले में FIR दर्ज

Mar 21, 2020 / 01:18 pm

Shivani Singh

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव ( Kanika kapoor corona positive ) पाई गई हैं। कनिका ( Kanika kapoor ) के कोरोना (coronavirus) पॉजिटिव होने के बाद पूरे देश में खौफ बना हुआ है। वहीं, मीडिया के हवाले से ऐसी ख़बरे आ रही है कि लखनऊ के लाटूस रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच के हेड मनोज कुमार भी कनिका कपूर से मिलने उनके घर गए थे। ये बात सामने आने के बाद जब बैंक कर्मचारियों ने मनोज कुमार को आइसोलेशन में रहने को कहा गया है लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहें।

यह भी पढ़ें

Coronavirus Live: अब सेना भी करेगी वर्क फ्रॉम होम, देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 256

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बड़ौदा ब्रांच के हेड मनोज कुमार करीब आधे घंटे तक कनिका के घर में रूक थे। सिंगर के संक्रमित ( Covid-19 ) होने की ख़बर के बाद बैंक कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। बैंक कर्मचारी कोरोना ( Coronavirus in india ) को लेकर डरे हुए हैं। उन्होंने बैंक मैनेजर से आइसोलेशन में रहने को कहा है । लेकिन वे आइसोलेशन में जाने से मना कर रहे हैं।

कनिका की वजह से बढ़ा कोरोना का डर

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव ( Kanika kapoor corona positive ) होने के बाद लोगों में इस संक्रमण को लेकर खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है। उन पर संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छिपाने के मामले में कार्रवाई की गई है। बता दें कि उन पर आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।
बता दें कि लंदन से भारत लौटते समय उन्होंने एयरपोर्ट अपना चेकअप नहीं कराया था। इसके बाद वह लखनऊ में कई लोगों से मिली थी। उन्होंने एक पार्टी भी की थी। इस पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंस सिंह समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। हालांकि कनिका ( Covind-19 )इन सभी आरोपो को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर उन्होंने स्क्रीनिंग कराई थी। उस दौरान उन्हें आइसोलेशन में रहने को नहीं कहा गया था।

Home / Miscellenous India / coronavirsu: कनिका से घर में मिलने गए थे बैंक मैनेजर, खुद को अभी तक नहीं किया आइसोलेटेड

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.