Jammu Kashmir: बारामूला से BJP नेता मेहराजउद्दीन का अपहरण, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपेरशन

|

Published: 15 Jul 2020, 01:51 PM IST

  • Jammu Kashmir के Baramulla से आई बड़ी खबर
  • BJP Leader Mehrajuddin Malla का हुआ Kidnap
  • Search Operation में जुटी Police, दोस्त से मिलने पैदल जाते वक्त हुआ अपहरण

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी बांदीपोरा ( Bandipora ) में बीजेपी नेता की हत्या का मामला सुलझा भी नहीं था कि एक और बड़ी खबर सामने आ गई। दरअसल बीजेपी के नेता और सोपोर ( Spore ) में वाटरगाम नगरपालिका के उपाध्यक्ष मेहराजउद्दीन मल्ला ( Meharajuddin Malla ) का अपहरण कर लिया गया है।

बीजेपी के कश्‍मीर प्रवक्‍ता की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई। उन्‍होंने बताया कि उत्‍तर कश्‍मीर के बारामूला जिले के इलाके से किसी अज्ञात शख्‍स ने मल्‍ला को किडनैप किया है। कुछ लोगों का कहना है कि मल्ला मंगलवार देर रात से ही गायब हैं।

कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने युवाओं से की बात, बताया आगे बढ़ने का मंत्र

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बीच बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर सामने आ गई है। बीजेपी के नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का किडनैप हो गया है।

बीजेपी नेता के अपहरण से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि सोपोर में छिपे आतंकियों ने ही मल्ला का अपहरण किया है।

सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस
पुलिस की तरफ से इस इलाके में सर्च ऑपरेशन लॉन्‍च कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सफेद रंग की सेंट्रो में किडनैप!
एक सीनियर पुलिस ऑफिसर की तरफ से बताया गया है कि एक अज्ञात शख्‍स मल्‍ला को सफेद रंग की सैंट्रों में ले गया। मल्‍ला को उस समय किडनैप किया गया है।

दोस्त से मिलने पैदल जा रहा था मेहराज
मिली जानकारी के मुताबिक जब मेहराज अपने दोस्‍त से मिलने के लिए पैदल ही जा रहे था, उसी दौरान ये अपहरण किया गया है।

देश के कई इलाकों में तेजी से बदल रही है मौसम की चाल, जानें अगले कुछ घंटों में किन इलाकों के लिए भारी बारिश का जारी हुआ अलर्ट

जब पुलिस ऑफिसर से पूछा गया कि जिन लोगों ने मल्‍ला को किडनैप किया क्‍या उनके पास हथियार थे, तो इस पर उन्‍होंने जवाब दिया कि यह जांच का मसला है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मल्‍ला के अपहरण की यह घटना ऐसे समय हुई है जब रविवार को बांदीपोर में बीजेपी के युवा नेता वसीम बारी की हत्‍या का मामला पहले से ही गर्माया हुआ है।