विविध भारत

बीजापुर एनकाउंटर के बाद अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात, कहा – नक्सलियों को केंद्र और राज्य मिलकर देंगे मात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में केंद्र की ओर हर संभव मदद का भरोसा दिया।

नई दिल्लीApr 04, 2021 / 12:49 pm

Dhirendra

केंद्रीय गृह मंत्री ने सीआरपीएफ के डीजी से नक्सलियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आदेश दिया।

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा एनकाउंटर में पांच जवान शहीद होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल से इस मुद्दे पर बातचीत की। उन्होंने छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री से कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर नक्सली हिंसा के खिलाफ जारी लड़ाई को हर हाल में जीतेंगे। केंद्र सरकार की तरफ से हर स्तर पर मदद राज्य सरकार को मदद दी जाएगी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1378577295183507459?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय गृह मंत्री ने स्थिति का जायजा लेने के बाद सीआरपीएफ के महानिदेशक को राज्य में जाने और नक्सली हिंसा के खिलाफ जरूरी कदम उठाने को कहा है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1378579030895566848?ref_src=twsrc%5Etfw
31 जवान घायल
ताजा जानकारी मुताबिक सुकमा में कल हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले 5 में से 2 जवान CRPF के हैं। 31 घायलों में से 16 घायल जवान CRPF के हैं और 21 लापता जवानों में से 7 जवान CRPF के हैं।
लापता सुरक्षाकर्मियों में से 7 सीआरपीएफ के

वहीं छत्तीसगढ़ के सुकमा जिल में कल नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के एक जवान के पार्थिव शरीर को जगदलपुर लाया गया।
सीआरपीएफ के महानिदेशक कुलदीप सिंह ऑपरेशनल कार्य और स्थिति का जायजा लेने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। लापता 21 सुरक्षाकर्मियों में से 7 कर्मी सीआरपीएफ के हैं।

Home / Miscellenous India / बीजापुर एनकाउंटर के बाद अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात, कहा – नक्सलियों को केंद्र और राज्य मिलकर देंगे मात

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.