PUBG फैंस का इंतजार खत्म! आज से बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां जानिए पूरा प्रोसेसर

PUBG Mobile गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से देश में वापसी करने जा रहा है। आज यानी 18 मई से बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू हो गया है।

<p>Battlegrounds Mobile India pre-registration </p>

नई दिल्ली। पबजी (PUBG) खेलने वाले फैंस गेम अच्छी खबर है। देश में पबजी के इंडियन वर्जन ‘बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया’ (Battlegrounds Mobile India) का बेसब्री से किया जा रहा इंतज़ार अब खत्म हो गया है। आज यानी 18 मई से बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू हो गया है। इस गेम देश में नए अवतार बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के नाम से वापसी कर रहा है। गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आज से गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हो रहा है।


आईफोन और एंड्रायड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध
गेम डेवलपर Krafton ने Facebook और You Tube पर 17 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है। आईफोन और एंड्रायड दोनों यूजर्स के लिए यह उपलब्ध है। पर फिलहाल प्री-रजिस्ट्रेशन एंड्रायड यूजर्स के लिए शुरू किया गया है। प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले गेमर्स को रिवॉर्ड मिलेगा। पबजी मोबाइल की तरह ही यूजर्स इस गेम को भी फ्री में खेल सकेंगे। हालांकि गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

Patrika Positive News: स्वयंसेवी संस्थाओं ने खोला दूसरा कोविड केयर सेंटर, 24 घंटे डॉक्टर—ऑक्सीजन सहित इलाज की सभी व्यवस्थाएं


ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन
बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम के लिए यूजर्स आज से प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते है। प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक आज दोपहर 12 बजे से लाइव होगा। लिंक के लाइव होने के बाद यूजर को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। फिर गेम को सर्च कर प्री-रजिस्टर के बटन पर टैप करना होगा। गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे। Krafton ने गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स के लिए स्पेशल रिवॉर्ड्स की घोषणा की है। कंपनी के मुताबिक इसको कई इन-गेम्स इवेंट्स जैसे आउटफिट्स और फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये गेम 10 जून को रिलीज हो सकता है।

यह भी पढ़ें :— 2 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों पर होगा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, भारत बायोटेक को मंजूरी


18 साल से कम के लिए नई पॉलिसी
क्राफ्टन के मुताबिक नए वर्जन के इस्तेमाल की प्राइवेसी पॉलिसी भी आई है। जिसके तहत 18 साल के अंदर के प्लेयर्स के लिए कई पाबंदियां हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की इजाजत लेनी होगी। इसके लिए पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा। साथ ही इस बात को कंफर्म करना होगा कि आप गेम खेलने के योग्य है। इस के अलावा वो एक दिन में केवल 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.