पूरी होगी ‘ममता दीदी’ की इच्छा, 2021 में बंगाल में आएगी BJP की सरकार: Amit Shah

Amit Shah ने पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) पर कसा तंज
2021 विधानसभा चुनाव ( Vidhan Sabha Chunav ) में BJP बनाएगी बंगाल में सरकार- गृह मंत्री ( Home Ministry )
ममता ने कहा था- अगर इतनी ही दिक्कत है तो बंगाल में आकर सरकार चला लें

<p>अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी इच्छा जरूर पूरी होगी।</p>
नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) से जूझ रहा है। लेकिन, ‘कोरोना काल ‘में भी देश में राजनीति ( Politics ) जमकर हो रही है। इस महामारी को लेकर केन्द्र ( Centre )और पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) सरकार के बीच मामला गरमाता जा रहा है। दोनों सरकारों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पहले ममता सरकार ( Mamta Government ) ने कहा कि अगर केन्द्र को इतनी समस्या है, तो बंगाल में आकर सरकार चला लें। वहीं, अब गृह मंत्री ( Home Minister ) अमित शाह ( Amit Shah ) ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘ममता दीदी’ की यह इच्छा जरूर पूरी होगी और 2021 में BJP बंगाल में सरकार बनाएगी।
ममता बनर्जी पर गृह मंत्री का कटाक्ष

दरअसल, केन्द्र सरकार ( Central Government ) शुरू से कहते आ रही है कि COVID-19 को लेकर ममता सरकार लगातार लापरवाही बरत रही है। बंगाल की वास्तविकता जानने के लिए केन्द्र ने एक टीम भी भेजी थी। टीम ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि राज्य सरकार इस महामारी को गंभीरता से नहीं ले रही है और यह वायरस यहां काफी तेजी से फैल रहा है। दोनों सरकारों के बीच कई बार जुबानी जंग भी हुआ। इतना ही नहीं हाल ही में गुस्साई ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार से कहा कि अगर इतनी तकलीफ है तो अमित शाह ही बंगाल में आकर सरकार चला लें।
Mamata की इच्छा जल्द होगी पूरी- गृह मंत्री

ममता के बयान पर अब गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah On Mamta Banerjee) ने जवाब दिया है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी की यही इच्छा है तो उनकी यह इच्छा जल्द पूरी होगी। अमित शाह ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव ( Vidhan Sabha Chunav ) में बीजेपी पश्चिम बंगाल में बहुमत के साथ जीतेगी और सरकार भी बनाएगी। शाह ने कहा कि मैं खुद जाकर वहां सरकार तो नहीं चला सकता, क्योंकि सांसद हूं। लेकिन, उनकी इच्छा जरूर पूरी होगी। वहीं, स्पेशल ट्रेनों को रोके जाने पर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशान साधा। उन्होंने कहा कि ममता ने बंगाल की जनता के साथ जो किया है, जनता उसे कभी नहीं भूलेगी। इस दौरान गृह मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.