पुडुचेरी: अमित शाह ने मत्स्य विभाग को लेकर राहुल गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस पर जमकर बरसे

|

Published: 28 Feb 2021, 02:50 PM IST

Highlights

  • शाह ने इस दौरान प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी आरोप लगाए।
  • कहा, इस चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी।

पुडुचेरी। पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पार्टियों के प्रचार-प्रसार के काम में लग चुकी हैं। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के करईकल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे।

आतंकी संगठन जैश उल हिंद ने ली मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी

राहुल गांधी का ये बयान जिसमें कोई समर्पित मत्स्य मंत्रालय नहीं होने का दावा किया गया है। इसे लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता 'छुट्टी' पर थे और एनडीए ने साल 2019 में ही इसका गठन कर दिया था।

शाह का दावा है कि वह अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर यह कह सकते है कि इस चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। शाह के अनुसार कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पुडुचेरी आए थे और सवाल किया था कि यहां मत्स्य विभाग क्यों नहीं है? उन्हें पता ही नहीं है कि साल 2019 में ही नरेंद्र मोदी सरकार ने मत्स्य पालन विभाग शुरू किया है।

शाह ने कहा कि वे पुडुचेरी की जनता से पूछना चाहता हैं कि जिस पार्टी के नेता (राहुल गांधी) चार टर्म से लोकसभा है, उनको यह भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है। क्या यह पार्टी पुडुचेरी का भला कर सकती है?' शाह ने इस दौरान प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी आरोप लगाए।