तमंचे पे डिस्को, पिस्टल से फायरिंग करते युवक का महिलाओं के साथ डांस, वीडियो वायरल

पिस्टल से फायरिंग करते हुए डीजे पर युवक ने किया महिलाओ के साथ डांस। वीडियो में ठंड के कपड़े पहने है पिस्टल चलाने वाला युवक।

<p>पिस्टल के साथ डांस</p>

मिर्ज़ापुर. ‘तमंचे पे डिस्को’ गाना आपने जरूर सुना होगा। अक्सर शादी ब्याह और पार्टी में ऐसा डांस देखाा भी होगा। मिर्जापुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक आदमी हरियाणवी गाने की धुन पर महिलाओं के साथ पिस्टल से फायरिंग करते हुए डांस करता दिख रहा है। हालांकि फायरिंग करने वाले की अभी पहचान नहीं हुई है, लेकिन पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि इसकी जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में युवक स्वेटर पहने दिख रहा है, इससे कहा जा रहा है कि वीडियो पुराना हो सकता है। एसपी ने भी वीडियो को पुराना बताया है। बताते चलें कि पत्रिका किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक डीजे की धुन पर महिलाओ के साथ डांस करता दिख रहा है। इस बीच वह पिस्टल लेकर हवा में दो बार फायरिंग करता है लेकिन गोली नहीं चलती है। तीसरे प्रयास में भी जब फायर नहीं होता है तो वह पिस्टल अपने साथी को थमाकर महिलाओं के साथ डांस में जुट जाता है। इस दौरान पैसे भी उड़ाए जाते हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तेजी से वायरल हो गया। यह वीडियो चील्ह थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है।

 

वायरल वीडियो चील्ह थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, लेकिन अभी इसको लेकर पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। फिलहाल पुलिस वीडियो की सच्चाई और उसमें पिस्टल से फायरिंग करते दिख रहे युवक की पहचान में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह का कहना है कि देखने से यह वीडियो पुराना लग है। फिर भी इसकी जांच कराई जा रही है। किसी के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

By Suresh Singh

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.