US Election 2020: डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए किया हवन-पूजन, देखें वीडियो-

Highlights
– हिंदू महासभा ने आयोजित किया कार्यक्रम- डोनाल्ड ट्रंप को बताया राष्ट्र की रक्षा के लिए शस्त्र उठाने वाला राष्ट्रपति- 2016 में भी हिंदू महासभा ने मेरठ में डोनाल्ड की जीत को किया था अनुष्ठान

मेरठ. शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा के सानिध्य में अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए हवन और पूजा अनुष्ठान किया गया। इस दौरान अशोक कुमार शर्मा ने कहा कि राष्ट्र रक्षा के लिए शस्त्र उठाने अति आवश्यक होते हैं। इसका उदाहरण राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं। इसीलिए हम डोनाल्ड ट्रंप को पसंद करते हैं, जिसके लिए पिछली बार भी हिन्दू महासभा ने मेरठ में डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए मंगल कामना की थी।
यह भी पढ़ें- यूपी उपचुनाव 2020 : सात विधानसभा सीटों पर मतदान मंगलवार को

https://youtu.be/UMjY3-faSmY
शर्मा ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जबसे अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं। उन्होंने राष्ट्रहित को सर्वोपरि माना है। वह विश्व के अंदर फैले कट्टर इस्लामिक आतंकवाद का जड़ से सफाया कर रहे हैं। चाहे उसके लिए उन्हें कितने भी हथियारों, बल या आधुनिक हथियारों प्रयोग करना पड़े पर वह पूरे विश्व से हर तरीके से कट्टर इस्लामिक आतंकवाद का जड़ से सफाया जरूर करेंगे। हिन्दू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष मेरठ अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि डोनल्ड ट्रंप की सोच कहीं ना कहीं हमारे नेता हमारे हीरो पंडित नाथूराम गोडसे की विचारधाराओं से प्रेरित लगती है। इतने साहस के साथ कट्टरपंथियों का सफाया करना ही गोडसे की विचारधाराओं का हिस्सा है।
डोनाल्ड ट्रंप ने ही बगदादी को उसके देश में जाकर मारा। अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मोदी ने भी तो अमेरिका में इस साल की शुरुआत में जाकर ट्रंप का समर्थन करते हुए उन्हें चुनाव में पूरे अमेरिकावासियों से उन्हें जिताने की अपील की है। महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत के नेतृत्व में प्रचारमंत्री अरविंद शर्मा के माध्यम से हवन पूजापाठ अनुष्ठान का कार्यक्रम समापन करते हुए डोनाल्ड ट्रंप की जीत के नारे लगाए गए। ‘जीतेगा भाई जीतेगा डोनाल्ड ट्रंप जीतेगा’,’ अबकी बार एक बार फिर ट्रंप सरकार’ ‘आ गया भाई आ गया डोनाल्ड ट्रंप आ गया’ जैसे नारे लगाए गए।
यह भी पढ़ें- यूपी में शिक्षक-स्नातक विधान परिषद सदस्य के चुनाव की तारीख घोषित, एक दिसम्बर को होगा मतदान
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.