Vikas Dubey गैंग के सदस्य ने पूर्व विधायक की भतीजी को दी जान से मारने की धमकी

Highlights:
-राज्य स्तरीय खिलाड़ी है पूर्व विधायक की भतीजी
-डीएम से मिलकर की शिकायत
-विकास दुबे के नाम पर पुलिस में खलबली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ। विकास दुबे गैंग की धमक मेरठ में भी दिखाई देने लगी है। विकास दुबे भले ही पुलिस एनकाउंटर में मारा गया हो। लेकिन उसके गैंग के गुर्गे बेखौफ लोगों को धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि पूर्व विधायक चंद्रवीर की भतीजी को विकास दुबे गैंग के सदस्य ने जान से मारने की धमकी दी है। विधायक की भतीजी राज्य स्तरीय बेसबाल खिलाड़ी है। पीड़िता डीएम के.बालाजी से मिली और पूरी जानकारी दी। जिस पर डीएम ने उसको एसएसपी के पास भेज दिया। एसएसपी अजय साहनी ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस और इनोवा कार की भिड़ंत, शादी समारोह से लौट रहे चार लोगों की मौत

दरअसल, दौराला के चिरोड़ी गांव निवासी राज्यस्तरीय बेसबॉल खिलाड़ी मोना चौधरी पूर्व विधायक चंद्रवीर की भतीजी हैं। मोना शुक्रवार को मेरठ डीएम कार्यालय पहुंचीं। मोना ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाला मथनू कानपुर के अपराधी विकास दूबे गैंग का सदस्य है। मथनू और उसके दो भतीजे गांव में अवैध गतिविधि करते हैं। मोना ने बताया कि वह इन सब बातों का विरोध करती है। इसी के चलते आरोपी ने उनको अपहरण और हत्या की धमकी दी है।
यह भी पढ़ें

किसानों के आंदोलन पर सीएम योगी के मंत्री ने दिया विवादित बयान, बोले- गुंडे कर रहे हैं प्रदर्शन

डीएम कार्यालय पर शिकायत देते हुए मोना ने सुरक्षा की मांग की है। मोना के साथ उनकी मां भी थी। मामले में एसएसपी ने एसपी सिटी को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के बारे में पता किया जा रहा है। पीडिता को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो उसको बक्शा नहीं जाएगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.