मेरठ में tiktok girl दरोगा की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी

|

Updated: 03 Jul 2020, 09:00 AM IST

मेरठ रुड़की रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहती थी युवती। टिक-टॉक पर भी थी फेमस। खुद काे कमरे में बंद करके लगाई फांसी।

मेरठ ( meerut news ) रुड़की रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में एक पुलिस दरोगा की बेटी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर ( Suicide) आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका। माैत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि युवती टिक टॉक ( tiktok ) पर भी काफी फेमस थी।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में किसानों ने घरों पर लगाए पलायन के पाेस्टर, वजह कर देगी हैरान

मेरठ पुलिस के अनुसार युवती गढ़ थाने में तैनात दरोगा संजय चौहान की बेटी प्रज्ञा है। प्रज्ञा ग्रीन पार्क कॉलोनी में अपनी मां और भाई के साथ रहती थी। घर के पास ही प्रज्ञा की बुआ का भी घर है। बताया जाता है कि गुरुवार को प्रज्ञा किसी बात पर नाराज होकर अपने कमरे में चली गई। इसके बाद उसने कमरे के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाई वीडियो

जब परिवार वालों को इस घटना का पता चला तो प्रज्ञा का फुफेरा भाई उसे लेकर आनन-फानन में मोदीपुरम के एक अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर पुलिस को लगी ताे मौके पर पहुंची पल्लवपुरम पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया और मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव काे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें: शामली पुलिस की जीप से फिल्मी अंदाज में भागा आराेपी, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई घटना

क्षेत्रीय थाना प्रभारी दिग्विजय नाथ शाही ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस अपनी जांच कर रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि युवती tiktok girl पर भी अपनी वीडियो बनाती थी। युवती TikTok video को लेकर पल्लवपुरम में फेमस थी और परिवार के लाेग उसे ( tiktok girl) टिक टॉक गर्ल भी कहते थे। इस घटना के बाद से परिवार में काेहराम मचा हुआ है। युवती की मां का राे-रोकर बुरा हाल है।