मेरठ

Breaking: सिविल सेवा परीक्षा में असफल होने पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की आत्महत्या

Highlights:
-लॉकडाउन के दौरान मुफलिसी से था परेशान -पत्नी को गांव छोड़कर आने के बाद से था डिप्रेशन में -पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मेरठJul 03, 2020 / 02:50 pm

Rahul Chauhan

suicide

मेरठ। जिले में आनंद अस्पताल के मालिक के बाद अब हापुड रोड स्थित मुलायम सिंह मेडिकल कालेज के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी शुक्रवार को सुबह पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

महिला ने पति को भेजा ऐसा मैसेज, पार्लर में पहुंचा तो उड़ गए होश

मनीष दुबे नामक युवक बस्ती का रहने वाला था। मनीष पिछले तीन साल से मुलायम सिंह मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। उसके साथ उसकी पत्नी और बेटी भी रहा रही थी। लॉकडाउन के दौरान वह अपने परिवार समेत अपने गांव चला गया था। पिछले दिनों वह डयूटी पर लौटा था। लेकिन अपने परिवार को गांव में ही छोड़ आया था। शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो अन्य साथियों ने अधिकारियों से बताया कि उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत, भाजपा पर साधा निशाना

इस मामले में पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर मनीष का शव पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार मनीष ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसके बाद पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को मौके पर बुलाकर शव को नीचे उतारा और फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस के अनुसार मृतक की जेब में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने अपनी आत्महत्या करने का किसी को दोषी नहीं बताते हुए सिविल सेवा परीक्षा में दो बार असफल होने व मुफलिसी के कारण आत्महत्या करना लिखा है।

Home / Meerut / Breaking: सिविल सेवा परीक्षा में असफल होने पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की आत्महत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.