शादी के दाे साल बाद भी संतान नहीं हुई तो तांत्रिक के साथ कमरे में बंद कर दी पत्नी

|

Updated: 17 Jun 2021, 10:23 PM IST

तांत्रिक ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
थाने में मायके वालों का फूटा गुस्सा

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) थाना देहली गेट क्षेत्र में एक युवक ने संतान नहीं होने पर पत्नी ( wife ) ही तांत्रिक को सौंप दी। तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म ( rape ) किया। इसकी जानकारी महिला के मायके वालों को हुई तो उनका गुस्सा फूट गया। उन्होंने थाने में दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक के खिलाफ तहरीर देते हुए जमकर हंगामा किया। थाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर आरोपी पति और तांत्रिक दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर की जमीन को लेकर हुए कथित घोटाले के विराेध में आम आदमी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन

( rape in up ) पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार एक युवक की शादी दो साल पहले कोतवाली की रहने वाले युवती से हुई थी। युवक की एक तांत्रिक से दोस्ती थी। तांत्रिक का युवक के घर पर आना जाना था। इधर शादी के दो साल बाद भी युवक की पत्नी को कोई बालक नहीं हुआ। पति ( husband )
ने अपने तांत्रिक दोस्त से बात की और फिर पत्नी उसको सौंप दी। एक सप्ताह पहले पति अपनी पत्नी को तांत्रिक के पास अकेले में छोड़कर कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। महिला चिल्लाती रही, लेकिन पति ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। आरोप है कि तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक के जाने के बाद पति ने महिला को पीटा और फिर उसे बंधक बनाकर रखा। पीड़ित विवाहिता ने किसी तरह से अपने मायके वालों को फोन करके पूरे प्रकरण की जानकारी दी। मायके वाले पहुंचे और घटना का पता चला तो उन्होंने विरोध में हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: छज्जा निर्माण को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष धारदार हथियारों से बोला हमला

सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर देहलीगेट राजेंद्र त्यागी ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया और फिर उसकी शिकायत पर शौहर व तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दाेनों आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना लंबे समय तक यहां रहने वाला है, यूपी सरकार की क्या है तैयारी: हाईकोर्ट
यह भी पढ़ें: मौसम विभाग का आने वाले चार दिन तेज बारिश और आकाशीय बिजली का अलर्ट