तीन शौहर वाली महिला से खौफजदा लोग, बोले- सीओ साहब… झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है

मेरठ की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला से बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक खौफ खाते हैं। इस महिला के तीन शौहर हैं। आरोप है कि ये महिला देह व्यापार का धंधा करती है और जब काॅलोनीवासी इस महिला का विरोध करते हैं तो उनको झूठे मुकदमे फंसाने की धमकी देती है।

<p>FIR against jabalpur police officer with 5 other for suicide case</p>
मेरठ. थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कॉलोनी का माहौल एक महिला ने खराब कर दिया है। कालोनीवासियों का आरोप है कि महिला के तीन शौहर हैं और वह कॉलोनी में देह व्यापार का धंधा करती है। कॉलोनी की महिलाओं और बुजुर्गों ने जब महिला को ऐसा करने से रोका तो आरोपी महिला ने उनको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर शांत कर दिया। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि महिला के घर बाहरी लोगों का आना-जाना लगा रहता है। महिलाओं की हरकतें जब हद से अधिक बढ़नी शुरू हुई तो कॉलोनी के लोग एकत्र होकर सीओ के पास पहुंचे और उसके खिलाफ शिकायती पत्र दिया।
दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के उज्जवल गार्डन निवासी नसीम पत्नी शमशाद के मुताबिक, कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के तीन पति हैं। दो पति महिला के साथ ही रहते हैं। महिला अपने पति व अन्य लोगों के साथ मिलकर देह व्यापार कराती है। कई बार कॉलोनी वासियों ने महिला का विरोध भी किया, लेकिन उसने छेड़छाड़ व दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उन्हें शांत करा दिया। जिस वजह से कालोनी के लोग शिकायत नहीं कर सके।
यह भी पढ़ें- वाह रे यूपी पुलिस! थाने से ही चोरी हो गए 25 लाख रुपये और 2 पिस्टल, आधा दर्जन पुलिसकर्मी निलंबित

महिला के घर व उसके आसपास बाहरी लोगों का आना-जाना बढ़ने पर कॉलोनी के लोग परेशान हो गए। उन्होंने सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया से मामले की शिकायत की है। उन्होंने कॉलोनी के लोगों की शिकायत सुनते हुए लिसाड़ी गेट प्रभारी उत्तम सिंह राठौर को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान शबाना पत्नी सलाउद्दीन, शाहना पत्नी शरीफ, शाहजहां पत्नी फतेह, अजहरुद्दीन उर्फ सलमान पुत्र रियाजुद्दीन, भूरा पुत्र सलामुद्दीन, गुलजार पुत्र असगर व सुहैल मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- होटल में थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने के आरोपी को कोर्ट से मिली सशर्त जमानत
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.