मेरठ में दिन दहाड़े सरकारी अफसर से एक लाख रुपये की लूट

|

Updated: 02 Jul 2020, 08:18 PM IST

शास्त्रीनगर की पॉश कालोनी में बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट
बदमाशों की दिन-दहाड़े पुलिस केा चुनौती
पुलिस ने की महानगर की नाकेबंदी

मेरठ (meerut news ) लॉकडाउन खुलने के बाद बाइक सवार बदमाशों का आतंक महानगर में बढता जा रहा है। पिछले एक सप्ताह के दौरान ही लूट की आधा दर्जन से अधिक वारदातों को बाइक सवार बदमाश अंजाम दे चुके हैं। अब पुलिस को चुनौती देतेे हुए बदमाशों ने गुरूवार को सेल्स टैक्स के एक अधिकारी से एक लाख रूपये लूट लिए।

Weather Alert: मानसून के बाद भी गर्मी से लोग परेशान, अगले 24 घंटे में इन शहरों में बारिश के आसार

गुरुवार को शास्त्रीनगर ई-ब्लॉक में सेल्स टैक्स के एक अधिकारी से बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिए। जिस समय वारदात हुई़ उस दौरान अधिकारी का चालक बैंक से रुपये निकालने के बाद उनको गाड़ी में रखकर कुछ काम से गया था। इसी दौरान बेखौफ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। चालक ने पुलिस को इस लूट की जानकारी दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Meerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

चालक ने ( Meerut Police) काे बताया कि बदमाशों की संख्या दो थी और वे मुंह पर मास्क लगाए हुए थे इसलिए बदमाशों को पहचान नहीं पाया। चालक से पुलिस ने घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। अधिकारी के चालक ने बताया कि बदमाशों को देखकर उसने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसको पिस्टल दिखा दिया। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम देते हुए हवाई फायर कर फरार हो गए। घटना के बारे में जानकारी लगने पर एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी एएन सिंह ने बताया कि शहर में चेकिंग के लिए सभी प्वांइटों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। लूट के आरोपियों की तलाश में कई थानों की पुलिस सड़क पर है।