दूसरी शादी कर रहा था पति, समारोह स्थल पर पहुंची पहली पत्नी ने चप्पल से जमकर पीटा

मेरठ के न्यू इस्लाम नगर में दूसरे शादी कर रहे युवक समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पहली पत्नी से तलाक लिए बिना दूसरा निकाह करना एक युवक को भारी पड़ गया। पति के निकाह की जानकारी जब पहली पत्नी को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई और दूल्हा बने अपने पति की चप्पलों से जमकर खबर ली। महिला का यह रूप देख दूल्हा बना पति हैरान हो गया और अपने बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगा। समारोह स्थल पर महिला के पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने युवक समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें- दोस्त के साथ गया था प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट करने, सोचा भी न था कि ऐसा होगा, वीडियो भी देखें

दरअसल, पुरानी दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलफशा ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी वहीं के इमरान से हुई थी। ढाई साल से पति से विवाद चल रहा है, जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। पांच दिन पूर्व उसे पता चला कि पति मेरठ में दूसरी शादी कर रहा है। उसका पति न्यू इस्लाम नगर निवासी बहन के यहां ही ठहरा हुआ है। निकाह वाले दिन गुलफशा परिजनों के साथ दुल्हन के घर न्यू इस्लाम नगर पहुंच गई। जहां उसने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी।
घटना को देखने के लिए समारोह स्थल पर मोहल्लेवालों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस थाने पर भी काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही और जमकर हंगामा होता रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने तहरीर दे दी है। फिलहाल युवक समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। जांच के बाद मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में लव जिहाद और धर्मांतरण का खुलासा, हंगामे के बाद पुलिस ने दो युवतियों को किया बरामद
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.