कोरोना काल में बंद हुई फिल्मों की शूटिंग तो हीरो बन गया लुटेरा, राहगीरों से लूटे मोबाइल और पर्स

फिल्मों का Actor दो साथियों सहित दबोचा। कोरोना संक्रमण काल में नहीं मिला फिल्मों में काम। तीन दिन पहले शूटिंग करके हरिद्वार से लौटा था हीरो।

मेरठ। कोरोना संक्रमण काल से सभी बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। हर वर्ग के लोगों पर इस जानलेवा बीमारी ने असर डाला। ऐसे में प्रांतीय फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी इससे अछूती नहीं रही। हरियाणावी फिल्मों (Haryanvi Film) में काम करने वाला एक हीरो (Actor) को जब संक्रमण काल में कोई काम नहीं मिला तो वह मेरठ में आकर पर्स और मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने लगाया। फिल्मों में शूटिंग करने वाला हीरो सड़कों पर लुटेरा बन गया। पुलिस ने हरियाणवी अभिनेता को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- एमएसपी के नाम पर हो रहा बड़ा भ्रष्टाचार, कल करूंगा खुलासा

महानगर के भैंसाली डिपो से एक व्यक्ति से पर्स और मोबाइल लूटकर भाग रहे हरियाणवी फिल्मों के हीरो को दो साथियों समेत पुलिस ने दबोच लिया। इसके अलावा महिला से कुंडल और मोबाइल लूटकर फरार हुए बदमाशों को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने 12 घंटे में ही दबोच लिया। नोएडा निवासी जितेंद्र हरियाणवी फिल्मों में हीरो है। तीन दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ हरिद्वार में शूटिंग करने गए थे। शूटिंग के बाद वह घर लौट रहे थे। रास्ते में उनको दोस्त नवजीत निवासी मुरादाबाद मिल गया था। आरोप है कि सदर बाजार क्षेत्र में भैंसाली डिपो के पास तीनों ने एक व्यक्ति से मोबाइल और पर्स लूट लिया था। बागपत अड्डे के पास पुलिस चेङ्क्षकग कर रही थी। तीनों को दबोच लिया और थाने ले आए।
यह भी पढ़ें

कर्ज लेकर दिलाया महंगा फोन, फिर बेटी ने यूं भरी सपनों की उड़ान

वहीं, सोमवार दोपहर ब्रह्मपुरी क्षेत्र में महिला से कुंडल और मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस ने 12 घंटे में ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित शंकर निवासी माता का मोहल्ला थाना ब्रह्मपुरी और फरमान निवासी गुदड़ी बाजार थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा 1 जुलाई को हुई लूट के मामले में ब्रह्मपुरी पुलिस ने फिरोज निवासी लिसाड़ी गेट को भी गिरफ्तार किया है। उस पर लूट के 12 से ज्यादा मुकदमे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.