किराए को लेकर भिड़े दो पक्ष, फैली संप्रदायिक संघर्ष की अफवाह

मकान मालिक के बेटों ने किराएदार को पीटासंप्रदायिक संघर्ष का शोर सुन दौड़ा थाना फोर्सकई डायल 112 गाडियां भी मौके पर पहुंची

<p>meerut</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ meerut news थाना लालकुर्ती के हंडिया मोहल्ले में किराए को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसी दौरान संप्रादायिक संघर्ष का शोर मचा तो पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस Meerut Police की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। बाद में पता चला कि 500 रुपये को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें कई लोगों को चोंटे आई।
यह भी पढ़ें

हाथरस में पुलिस पर फूटा ग्रामीणाें का गुस्सा, पुलिसकर्मियों ने खुद को थाने के कमरें में बंद करके जान बचाई

हंडिया मोहल्ले में पप्पू अपने परिवार के साथ रहता है। उसने अपने मकान में कई किरायेदार भी रखे हुए हैं। जिनमें बबलू उर्फ इस्लामुद्दीन भी एक किराएदार है। मकानमालिक पप्पू कई दिन से किराएदार बबलू से किराए का तकादा कर रहा था। 2500 रुपये में दो हजार बबलू ने पप्पू को दे दिए थे और 500 जल्द देने की बात कही थी। गुरूवार की रात फिर बबलू से 500 रुपये का तकादा किया तो बबलू ने शुक्रवार को देने की बात कहकर टाल दिया। बताया जाता है कि मकान मालिक पप्पू के बेटों कुनाल व मेहुल से यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और वह बबलू से भिड़ गए। मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच बबलू पक्ष के लोग भी आ गए और दोनों ओर से जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने साम्प्रदायिक संघर्ष का शोर मचा दिया। कुछ ही देर में दोनों संप्रदाय के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना मिलते ही लालकुर्ती थाने की फ़ोर्स दौड़ पड़ा।
यह भी पढ़ें

रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक करने वाले जिस आरोपी से की थी घंटों पूछताछ वही निकला कोरोना पॉजिटिव, अब दहशत में एसटीएफ की टीम और काेतवाली पुलिस

एक के बाद एक डायल 112 की कई गाड़िया वहां पहुंच गईं। पुलिस ने भीड़ को घरों में भेजा और घायल बबलू व दूसरे पक्ष से पप्पू को थाने लेकर आ गई। मकान मालिक पप्पू के दोनों बेटे फरार हो गए। इस बीच भाजपा के कुछ तथाकथित नेता भी थाने पहुंच गए जिन्हें इंस्पेक्टर ने फटकारकर भगा दिया। इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि किराए के पैसे को लेकर विवाद होना सामने आया है। घायल को डॉक्टरी के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Corona: मानसिक तनाव से ग्रस्त सेवानिवृत्त एयरफोर्स कर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.